Home Featured रोटरी क्लब ऑफ मिथिला ने हनुमाननगर के सर्वाधिक बाढ़ग्रस्त गांव अम्माडीह में किया राहत वितरण।
August 11, 2019

रोटरी क्लब ऑफ मिथिला ने हनुमाननगर के सर्वाधिक बाढ़ग्रस्त गांव अम्माडीह में किया राहत वितरण।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: रविवार को रोटरी क्लब ऑफ मिथिला के द्वारा भारत विकास परिषद रामगढ़ शाखा के सहयोग से हनुमान नगर प्रखंड के अम्माडीह गांव में खाद्य सामग्री एवं कपड़े बांटे गये।
रोटरी क्लब ऑफ मिथिला के अध्यक्ष प्रदीप कुमार झा ने बताया कि हनुमान नगर प्रखंड के अम्माडीह गांव में आज राहत सामग्री बांटी गई। अम्माडीह गांव टापू बन कर रह गया है। चारों तरफ से बाढ़ के पानी से घिरे इस गांव में रोटरी क्लब ऑफ मिथिला के सदस्य नाव से अम्माडीह गांव पहुंचे और वहां जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री बांटी गई।
क्लब के सचिव रिंकू कुमार झा ने बताया कि यहां की दयनीय स्थिति देखकर और भी संस्था को इस विपदा की घड़ी में आगे बढ़कर इन जरूरतमंदों का सहयोग करना चाहिए !
पूर्व अध्यक्ष डॉ रंजना रानी मिश्रा ने बताया कि भारत विकास परिषद रामगढ़ से लगातार यह सहयोग रोटरी क्लब ऑफ मिथिला को मिलता रहा है जो प्रशंसनीय है।
पूर्व अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार के चेयरमैनशिप में आज हुए इस बाढ़ राहत वितरण कार्यक्रम में भारत विकास परिषद के कोषाध्यक्ष उमेश राजगढ़िया, सचिव रंजीत चौधरी, प्रोजेक्ट चेयरमैन धीरज सिंह, रोटरी मिथिला के उपाध्यक्ष मनोज डोकानिया, विकास पोद्दार, रमन प्रधान, अमन पाठक, समाजसेवी कृष्णकांत चौधरी कन्हैया, सिनुआरा पंचायत के सरपंच नवीन कुमार सिंह, इत्यादि कई गणमान्य ग्रामीण उपस्थित थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…