Home Featured 65 वर्षीय महिला की संदेहास्पद मौत के बाद भड़के ग्रामीणों ने पुलिस के सामने मचाया तोड़फड़!
August 17, 2019

65 वर्षीय महिला की संदेहास्पद मौत के बाद भड़के ग्रामीणों ने पुलिस के सामने मचाया तोड़फड़!

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गाँव में शनिवार को काफी देर तक पुलिस एवं ग्रामीणों के बीच कसमाकश की स्थिति बनी रही। ग्रामीणों ने लहेरियासराय-बहेड़ी मार्ग को घण्टों देकुली चट्टी मोड़ के पास जाम रखा। अंततः पर्याप्त संख्या में पुलिस बल के पहुंचने पर ग्रामीणों को समझा बुझाकर सड़क जाम हटवाया गया और मामले को शांत किया गया।
पूरा मामला एक 65 वर्षीय महिला की संदेहास्पद मौत से जुड़ा हुआ बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार अहले सुबह पुलिस ने एक टेम्पो में वृद्धा की जली लाश ले जाते हुए दो लोगों को रोका और संदेह होने पर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेजा। मृतका महिला की पहचान देकुली गांव निवासी भोला झा की 65 वर्षीय पत्नी गीता देवी के रूप में हुई। मृतका के पुत्र ने पुलिस को लिखित रूप से आवेदन दिया जिसने बताया कि पूजा के दौरान अगरबत्ती से जलने से महिला की मौत हो गयी। मामला गाँव मे पहुँचते ही ग्रामीणों का आक्रोश भड़क गया। ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त महिला के साथ उसके बेटे-बहुओं द्वारा मारपीट की जाती थी और 15 दिनों से घर मे बंधक बनाकर रखा गया था। बेटे-बहु ने ही वृद्धा की हत्या कर के लाश ठिकाने लगाने की नियत से जलाने का प्रयास किया। इस आरोप पर ग्रामीणों ने सड़क जाम भी कर दिया और आरोपियों के घर तोड़फोड़ भी किया। स्थानीय संवाद सूत्र के अनुसार पुलिस बल के सामने भी ग्रामीणों द्वारा तोड़फोड़ मचाना जारी था।

मौके पर पहुँची पुलिस को भी पहले लोगों ने वापस कर दिया। बाद में दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष ने लोगों को समझाबुझा कर शांत किया। तत्काल लोगो के आक्रोश को देखते हुए दोनों बहुओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
इस मामले में दरभंगा के सिटी एसपी ने परिजन द्वारा आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच कर अनुसंधान में में आने वाले तथ्य के अनुसार कारवाई की जाएगी।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…