Home Featured रंगदारी गिरोह की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने हथियार के साथ एक को किया गिरफ्तार, बाकी हुए फरार।
August 29, 2019

रंगदारी गिरोह की सूचना पर पहुंचे पुलिस ने हथियार के साथ एक को किया गिरफ्तार, बाकी हुए फरार।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: अपराध और अपराधियों पर लगाम के तमाम उपाय करने और अपराधियों के धरपकड़ का दावा पुलिस के द्वारा लगातार किया जाता रहा है। फिर भी अपराधी खौफ नही खाते और घटनाओं का अंजाम देने की योजना बनाते रहते हैं।
इसी दौरान दिल्ली मोड़ स्थित बस स्टैंड में रंगदारी वसूलने वाले एक बड़े गिरोह के पर्दाफाश का दावा दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने एकबार फिर किया है। गुरुवार की शाम आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री कुमार ने बताया कि दिल्ली मोड़ बस स्टैंड में रंगदारी वसूलने पहुँचे अपराधियो के सम्बंध में गुप्त सूचना मिलने पर सदर थाना की पुलिस द्वारा छापेमारी कर एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि इसके अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गए। इसके फरार साथियों के गिरफ्तारी केलिए छापेमारी जारी है।
गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान जिले के केवटी थाना क्षेत्र के कोयलस्थान निवासी स्व0 अजब लाल यादव के पुत्र धमेंद्र कुमार यादव के रूप में की गयी है। इसके पास से एक लोडेड पिस्टल एवं जिंदा कारतूस के साथ एक उजले रंग की अपाची बाइक भी बरामद की गयी है।
पूछताछ में इनके गिरोह में शामिल लोगों के साथ कुछ बड़े राजनीतिक संरक्षक के नाम भी सामने आने की संभावना है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन जांच कर रही है। अनुसंधान के क्रम में जो भी नाम सामने आएंगे, सब पर कारवाई की जाएगी।
सिटी एसपी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है। इसके गिरफ्तारी एवं गिरोह के उदभेदन से इस तरह की आपराधिक मामले में कमी आएगी। वहीं छापेमारी दल के विषय मे जानकारी देते हुए बताया कि इस दल में सदर थाना के एएसआई अमरेंद्र कुमार दत्ता एवं शिवराम के साथ थाना के सशस्त्र पुलिस बल के जवान शामिल थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…