Home Featured वॉयस ऑफ दरभंगा के 20 हजार सब्सक्राइबर पूरे, पोर्टल के बाद अब बना दरभंगा का नम्बर वन यूट्यूब चैनल भी।
August 30, 2019

वॉयस ऑफ दरभंगा के 20 हजार सब्सक्राइबर पूरे, पोर्टल के बाद अब बना दरभंगा का नम्बर वन यूट्यूब चैनल भी।

दरभंगा: केवल दरभंगा के स्थानीय मुद्दों एवं ख़बरों को दिखाने वाले चैनलों में वॉयस ऑफ दरभंगा, दरभंगा का नम्बर वन यूट्यूब चैनल बन चुका है। 10-15 वर्षों से अधिक से स्थापित स्थानीय चैनलों को Voice of Darbhanga के यूट्यूब चैनल बहुत ही कम समय मे पीछे छोड़ दिया है। गुरूवार की रात को ही इसके सब्सक्राइबरों की संख्या 20 हजार के पार पहुँच गयी। फिलहाल किसी भी स्थानीय चैनल के सब्सक्राइबरों की संख्या बीस हजार के आसपास नही है।
ज्ञात हो कि Voice of Darbhanga चार साल से वेबपोर्टल के माध्यम से केवल दरभंगा की प्रमुख खबरों को नियमित रूप से दिखाने वाला दरभंगा का एकमात्र वेबपोर्टल है। वेब पोर्टल की सफलता के बाद करीब 11 महीने पूर्व से Voice of Darbhanga ने यूट्यूब पर लगातार वीडियो अपडेट्स भी डालना शुरू किया। परिणाम यही रहा कि एक वर्ष से भी कम अवधि में Voice of Darbhanga ने 10-20 साल से स्थापित चैनलों को भी इतने कम समय मे पीछे छोड़ दिया।
यह उपलब्धि इसलिए भी महत्वपूर्ण हो जाती है क्योंकि केवल दरभंगा से जुड़े खबरों एवं मुद्दों आदि को देखने वाले दर्शकों की बदौलत यह उपलब्धि हासिल की गयी है।
इस अवसर पर वॉयस ऑफ दरभंगा के संपादक अभिषेक कुमार ने सभी दर्शकों, विज्ञापनदाताओं, शुभचिन्तकों, आलोचकों को धन्यवाद देते हुए अपील की है कि वे अपना विश्वास यूँ ही बनाये रखे, हम उनका विश्वास सदैव कायम रखेंगे। साथ ही अब टीम विस्तार भी किया जाएगा और जिले के सभी क्षेत्रों में संवाददाताओं एवं संवाद सूत्रों को भी रखा जाएगा। इसके अलावा जल्द लाइव न्यूज एंकरिंग की शुरुआत भी की जाएगी।
ज्ञात हो कि वॉयस ऑफ दरभंगा के फेसबुक पेज को करीब साढ़े सात हजार लोगों ने लाइक किया है वहीं फेसबुक ग्रुप में 19 हजार से अधिक सदस्य जुड़े हैं। वहीं वेबपोर्टल का मोबाइल एप भी गूगल प्ले स्टोर में उपलब्ध है।

वेबपोर्टल:
www.VoiceOfDarbhanga.com

यूट्यूब चैनल:
Youtube.com/VoiceOfDarbhanga

फेसबुक पेज:
Facebook.com/VoiceOfDarbhanga.com

फेसबुक ग्रुप:
https://www.facebook.com/groups/1575686489401812/

एंड्रॉयड एप:
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.ssitl.app.vod

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…