Home Featured खत्म होगा इंतजार, 6 सितंबर को सांसद बताएंगे शहर में ओवरब्रिज निर्माण शुरू होने की तारीख।
September 4, 2019

खत्म होगा इंतजार, 6 सितंबर को सांसद बताएंगे शहर में ओवरब्रिज निर्माण शुरू होने की तारीख।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: दरभंगा में जाम की समस्या से निजात केलिए पिछले एक दशक से रेलवे समपारों पर हो रहे ओवरब्रिज के निर्माण की मांग से थक चुकी जनता को दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर ने जल्द निर्माण शुरू का आश्वासन भी दिया है। इस मुद्दे पर आगामी 6 सितंबर को समस्तीपुर में डीआरएम के साथ बैठक है। इस बैठक में सारी बाधाओं को दूर कर जल्द निर्माण शुरू करवाने केलिए हर संभव प्रयास करेंगे।
एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि शहर केलिए जाम की समस्या विकराल हो चुकी है। रेलवे ओवरब्रिज का अतिशीघ्र निर्माण आवश्यक है। अब इसके निर्माण में विलम्ब नही होने देंगे। हर हाल में जल्द से जल्द कार्य शुरू करवाएंगे। शहर के प्रस्तावित सात ओवरब्रिज का निर्माण हर हाल में जल्द शुरू होगा।
निर्माण कार्य कब तक शुरू होना संभावित है, इसके जवाब में श्री ठाकुर ने बताया कि 6 सितंबर को वे इसके विषय मे विस्तृत रूप से बता देंगे कि कबतक निर्माण शुरू होगा।
सांसद के आश्वासन पर कुछ राहत की सांस लेने का मौका जिम्मेवार व्यक्तियों को भले मिले, पर लगातार नेताओ के आश्वासन सुन सुन कर तक चुके आमजनो को शायद कार्य शुरू होने पर ही अब शायद कुछ यकीन हो। फिलहाल सबकी नजरें 6 सितंबर पर जरूर टिकी रहेंगी जब सांसद निर्माण शुरू की तारीख लोगो को बताएंगे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…