Home Featured पत्रकार की पत्नी का हौसला देख उल्टे पैर भागे घर मे घुस आये चोर, जांच में जुटी पुलिस।
September 12, 2019

पत्रकार की पत्नी का हौसला देख उल्टे पैर भागे घर मे घुस आये चोर, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: पत्रकार यदि निडरता से साहसपूर्ण कार्यो को अंजाम देते हैं तो ऐसे वीर पत्रकार की पत्नी भी वीरांगना से कम नही होती। बुधवार की रात एक पत्रकार की पत्नी से इसे साबित भी कर दिखाया जब उसकी हिम्मत को देख घर मे घुस आए चोर वापस उल्टे पैर भागने को मजबूर हुए।
बहादुरपुर प्रखण्ड फेकला ओपी क्षेत्र के हरपट्टी राही टोल निवासी पत्रकार लक्ष्मण पासवान की पत्नी एवं परिवार के महिला सदस्य घर मे सोये थे, जबकि पत्रकार लक्ष्मण एवं अन्य पुरूष गर्मी के कारण उस समय छत पर थे। रात के करीब 11 बजे मेन गेट से कूद कर किसी के अंदर आने का आभास लक्ष्मण की पत्नी मधु को हुआ। मधु ने ओट से देखा तो कोई नकाबपोश नजर आया। सीढ़ी की तरफ जाने का रास्ता भी उसी तरफ था। उस समय उसे कुछ न फुराया तो उसने हिम्मत दिखाई। मच्छरदानी में लगे चारो डंडे को पलंग से निकाल कर पटकती हुई चोर चोर हल्ला मचायी। एक साथ चार डंडों के पटकाने से चोर को भी एकसाथ ज्यादा लोगो के होने का एहसास हुआ। तब उनके पति भी शोर सुन छत से दौड़े। पर तबतक मधु के साहसी और विवेकपूर्ण कार्य ने चोर को भागने पर मजबूर कर दिया था।
गुरुवार को इस संबंध में लक्ष्मण कुमार ने फेकला ओपी में जाकर इस आशय का आवेदन भी दिया। ओपी अध्यक्ष वासुदेव सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और त्वरित कारवाई का भरोसा दिलाया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…