Home Featured कचरे का लगा रहता था अंबार, सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कर दिया साफ।
September 15, 2019

कचरे का लगा रहता था अंबार, सांसद ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कर दिया साफ।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर ने रविवार की सुबह कार्यकर्ताओं के संग शहर में स्वच्छता अभियान चलाया। जिस जगह पर हमेशा कचरे का अंबार लगा रहता था, उस जगह की सफाई कार्यकर्ताओं के संग मिलकर खुद सांसद ने की और जगह को साफ सुथरा बना दिया।
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को जीवन के 68 वें वसंत में प्रवेश करेंगे। पीएम के 68 वें जन्मदिन के अवसर बीजेपी पूरे देश में 14 से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मना रही है। सेवा सप्ताह के दौरान शनिवार को स्थानीय सांसद गोपाल जी ठाकुर ने शहर के बेता चौक के नजदीक स्वच्छता अभियान चलाया। सांसद के साथ बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर झाड़ू लगाया।
दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने बताया कि पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सेवा सप्ताह मना रहे है। स्वच्छता अभियान इसी का हिस्सा है। बीजेपी के कार्यकर्तागण शहर के विभिन्न जगहों पर जाकर सफाई अभियान चलाएंगे। दरभंगा सांसद ने जानकारी देते हुए कहा कि सेवा सप्ताह में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसमें वृक्षारोपण, मूक-बधिर के बीच में फल वितरण, रक्तदान शिविर, स्वास्थ्य परीक्षण, दिव्यांग के बीच उपकरण वितरण करना है।
स्थानीय सांसद ने बताया कि सेवा सप्ताह के पहले दिन मिर्जापुर स्थित गौशाला के गौ सेवकों को सम्मानित किया गया। इसके अलावे जिले के सभी गौशाला के सेवकों को सम्मानित किया जायेगा। गोपाल जी ने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश का विकास किया है। पीएम के विकास कार्यों को आम जन तक बीजेपी कार्यकर्ता आम लोगों तक पहुंचा रहे हैं।
सांसद ठाकुर ने बताया कि पीएम के जन्मदिन के मौके पर 17 सितंबर को हवन का आयोजन किया गया है। सुबह 7 बजे से मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा मंदिर में एक सौ एक पंडितों के साथ हवन कर पीएम के दीर्घायु होने की कामना करेंगे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…