Home Featured लोगों की शिकायत पर सांसद ने लगायी स्टेशन मास्टर की क्लास।
September 16, 2019

लोगों की शिकायत पर सांसद ने लगायी स्टेशन मास्टर की क्लास।

दरभंगा: आमजनो से शिकायत मिलने पर दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर ने लहेरियासराय स्टेशन प्रबंधक की अच्छी खासी क्लास लगायी है। मालगाड़ी की शंटिंग चट्टी गुमटी की तरफ न करके स्टेशन के दक्षिण तरफ करने का सख्त निर्देश दिया है।
दरअसल सोमवार की सुबह चट्टी गुमटी जाम की समस्या से जल्द निजात को लेकर कुछ स्थानीय लोग सांसद से मिलने पहुँचे। ओवरब्रिज केलिए राशि प्राप्त हो जाने की स्थिति से सांसद द्वारा अवगत करवाया गया। स्थानीय लोगों ने सांसद को बताया कि मालगाड़ी की शंटिंग का विकल्प दक्षिण खाजासराय गुमटी की तरफ रहते हुए व्यस्तम गुमटी चट्टी चौक की तरफ करा दिया जाता है। दक्षिण की तरफ गुमटी किसी मुख्य सड़क से नही जुड़ा है इक्का दुक्का बाइक ही उस तरफ निकलते हैं। एकबार स्थानीय लोगों के आंदोलन के बाद डीआरएम से वार्ता के उपरांत उन्होंने इसे स्टेशन मास्टर स्तर से मैनेज कर सकने की बात कही थी। कुछ दिनों तक चट्टी गुमटी तरफ शंटिंग बन्द था। पर पुनः जबतब मालगाड़ी की शंटिंग इस तरफ कर देने से पहले से जाम की समस्या झेल रहे लोगों की परेशानी और कई गुणा बढ़ जाती है।
सांसद ने लोगों की समस्या सुन स्टेशन मास्टर से सबके सामने बात की और तत्काल मालगाड़ी की शंटिंग चट्टी गुमटी की तरफ न करा कर दक्षिण की तरफ करवाने का सख्त निर्देश दिया। साथ ही अनावश्यक गुमटी ज्यादा समय बन्द न रहे, इसका भी उचित प्रबंधन करने का निर्देश दिया। स्टेशन प्रबन्धक ने इन बिंदुओं पर ध्यान रखने का आश्वासन सांसद को दिया।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…