Home Featured प्रधानमंत्री के दीर्घायु और मिथिला सहित विश्व कल्याणार्थ सांसद करेंगे बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक।
September 26, 2019

प्रधानमंत्री के दीर्घायु और मिथिला सहित विश्व कल्याणार्थ सांसद करेंगे बाबा बैद्यनाथ का जलाभिषेक।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर केवल जमीनी कार्यो से ही कल्याण नही, बल्कि देवी देवताओं को भी प्रसन्न कर मिथिला सहित पूरे विश्व के कल्याणार्थ कार्य करने में लगे हैं।
इसी क्रम में प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर सेवा सप्ताह के दौरान जहां उन्होंने हवन यज्ञ करके विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता धार्मिक रूप से भी दिखायी, वहीं इसे और दृढ़ करने केलिए पैदल कांवर यात्रा शुरू करके बाबा बैद्यनाथ के जलाभिषेक केलिए भी चल चुके हैं। इतना ही नही, प्रधानमंत्री के दीर्घायु होने की कामना के साथ साथ मिथिला सहित पूरे विश्व के कल्याणार्थ सांसद का साथ देने भाजपा जिला कमिटी के सदस्यों के साथ साथ उनके निजी कार्यकर्ता, पार्टी कार्यकर्ता और यहां तक कि अंगरक्षक भी कांवर यात्रा में इसबार शामिल हो चुके हैं। सभी धार्मिक रूप से भी विकास केलिए सांसद के प्रयासों में कदम से कदम मिलाकर चलने की प्रतिबद्धता दिखा रहे हैं।
इस संबंध में जानकारी देते हुए भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी मुकुंद चौधरी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती पर दरभंगा के सासंद गोपालजी ठाकुर सुल्तानगंज स्थित उत्तर वाहिनी गंगा से गंगाजल लेकर पैदल काँवर यात्रा से द्वादश ज्योर्तिलिंग बाबा वैद्यनाथ धाम केलिए प्रस्थान कर चुके हैं। सासंद श्री ठाकुर नवरात्र के प्रथम दिन कलस्थापन को बाबा रावनेश्वर वैद्यनाथ का जलाभिषेक करेंगे।
सांसद के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी श्री चौधरी ने बताया कि इस अवसर पर सासंद गोपाल जी ठाकुर ने कहा देश से धारा 370 और 35A को हटाने के एतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दीर्घायु, गौ हत्या बंद हो एवं सम्पूर्ण मिथिला सहित विश्व कल्याण हेतु कलस्थापन के दिन बाबा वैद्यनाथ का जलाभिषेक करेंगे। इस काँवर यात्रा में सासंद के साथ जिला मिडिया प्रभारी अमलेश झा, रामकुमार ठाकुर, प्रभाकर ठाकुर, रजनीश सुंदरम, मनीष कुमार ठाकुर सहित सैकड़ों लोग शामिल है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…