Home Featured नीतीश कुमार के कार्यों के बदौलत प्रिंस की जीत तय, जनता को मतदान का इंतजार: अजय चौधरी।
October 3, 2019

नीतीश कुमार के कार्यों के बदौलत प्रिंस की जीत तय, जनता को मतदान का इंतजार: अजय चौधरी।

दरभंगा: जदयू जिला अध्यक्ष प्रो0 विनय कुमार चौधरी उर्फ़ अजय चौधरी ने कहा है कि आगामी होने वाले लोकसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के लोजपा प्रत्याशी प्रिंस पासवान को भारी मतों से विजय बनाना है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में जनता के लिए बहुत सारे कार्य किए हैं जिसका परिणाम है कि जनता मतदान की तिथि का इंतजार कर रही है और परिणाम तय है। लेकिन हम कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि मतदान की तिथि के दिन मतदान के लिए मतदाताओं को बूथ पर ले जाने के लिए प्रेरित करना है।
उपरोक्त बातें श्री चौधरी ने बहेरी प्रखंड जनता दल यू के बिठौली पंचायत में आयोजित सम्मान समारोह में कही। उन्होंने अपने संगठन को भी सुदृढ़ और व्यवस्थित करने पर भी बल दिया।
श्री चौधरी केलिए बहेरी प्रखंड जदयू द्वारा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया जिसमें बहेरी प्रखंड के तमाम सक्रिय कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उन्होंने नीतीश कुमार के विकास कार्यों को पंचायत के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए पंचायत स्तर पर संगठन को धारदार एवं मजबूत बनाने हेतु बूथ कमेटी एवं पंचायत कमिटी बनाने का आह्वान उपस्थित पंचायत अध्यक्षों से किया।
बैठक की अध्यक्षता पंचायत अध्यक्ष विष्णु देव मंडल जी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से पूर्व प्रमुख श्रीमती रीना देवी, जिला जदयू प्रवक्ता एजाज अख्तर खान रूमी, शंभूनाथ झा उर्फ फूल बाबू, शैलेंद्र चौधरी, शशिकांत शाह, घनश्याम चौधरी, बैजू लालदेव, कमलेश मंडल, रामविलास मंडल, गजेंद्र प्रसाद सिंह, राधारमण मंडल, केदारनाथ झा अनाथ, फूल कांत सिंह, कमलेश चौधरी, रामबालक चौधरी एवं सुजीत कुमार चौधरी सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…