Home Featured 21वीं सदी में ईमानदारी की मिसाल पेश कर युवक ने समाज को दिया संदेश।
October 12, 2019

21वीं सदी में ईमानदारी की मिसाल पेश कर युवक ने समाज को दिया संदेश।

देखिए वीडियो भी

[highlight txtcolor=”#dd3333″]देखिए वीडियो भी 👆[/highlight]

दरभंगा: ईमानदारी आज भी जिंदा है और यदा कदा इसका उदाहरण भी सामने आते ही रहता है। ऐसी ही एक ईमानदारी की मिसाल शनिवार को जिले के विशनपुर थाना क्षेत्र के बाघला कमलपुर निवासी रामबाबू महतो के पुत्र बबलू कुमार ने पेश किया है।

दरअसल शनिवार को शहर के लाईट हाउस स्थित एसबीआई के एटीएम से बबलू पैसा निकालने गया जहां उसने अपने पॉकेट से एटीएम कार्ड निकाल कर जैसे ही एटीएम के अंदर डालना चाहा तो उसकी नजर एटीएम मशीन के राशि निकासी वाले स्थल पर पड़ी जहां पहले से ही राशि निकला हुआ था। उसने उस पैसे को उठा कर गिनती किया तो दस हजार रुपया पाया। उसने ईमानदारी का परिचय देते हुए उस पैसा को अपने हाथों में लिया और सीधे लहेरियासराय थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह को सौंप दिया।
बबलू ने बताया कि वह इंजीनियरिंग की तैयारी पटना में रहकर करता है और पूजा की छुट्टी के दौरान अपने घर आया हुआ है। शनिवार को आवश्यक काम केलिए पैसा निकासी के लिए लाइट हाउस सिनेमा हॉल के निकट स्थित एसबीआई एटीएम से पैसा निकालने गया था, जहां यह वाकया सामने आया। बबलू ने इमानदारी की मिसाल पेश करते हुए अपना पैसा निकालना छोड़ पहले थाने पहुंचकर उक्त राशि को पुलिस को सौंपना मुनासिब समझा।थानाध्यक्ष हरिनारायण सिंह ने बबलू के इस काम की सराहना करते हुए शाबाशी दिया। साथ ही वहां उपस्थित सभी लोगों ने बबलू के इस कार्य की जमकर तारीफ की।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…