Home Featured रेलवे समपार को बंद करने के विरुद्ध विधान पार्षद के नेतृत्व में डीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल।
October 20, 2019

रेलवे समपार को बंद करने के विरुद्ध विधान पार्षद के नेतृत्व में डीएम से मिला प्रतिनिधिमंडल।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: मनीगाछी प्रखण्ड के जतुका एवं गैना के बीच अवस्थित रेलवे फाटक संख्या 41A को बन्द किया जाने के विरुद्ध भाजपा विधान पार्षद अर्जुन सहनी एवं भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल रविवार की सुबह जिलाधिकारी डॉ0 त्यागराजन एसएम से उनके आवास पर मिला। जिलाधिकारी से मिलने के बाद भाजपा विधानपार्षद अर्जुन सहनी ने बताया कि उक्त रेल फाटक वाले मार्ग को सरकार द्वारा बन्द किये जाने की कारवाई की सूचना स्थानीय लोगो से मिली जबकि वह व्यस्तम मार्ग है। इससे कई गाँव के लोग प्रभावित हो जाएंगे। अतः जिलाधिकारी से स्वयं उक्त स्थल का निरीक्षण करके निर्णय लेने को कहा गया। जिलाधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल के समक्ष रेल डीआरएम एवं प्रखण्ड के स्थानीय पदाधिकारियों से बात की। साथ ही उन्होंने स्वयं भी उक्त स्थल का निरीक्षण सोमवार को होने वाले समस्तीपुर लोकसभा उपचुनाव के बाद करने का आश्वासन दिया।
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने बताया कि उस जगह चार रेल फाटक हैं जिनमे दो 41A एवं 42A व्यस्तम रेल फाटक है। जतुका एवं गैना के बीच अवस्थित रेलवे फाटक 41A प्रधानमंत्री सड़क मार्ग से जुड़ा है। यह सड़क नेहरा एवं जिला मुख्यालय जाने वाले मार्ग में भी जुड़ा है। इस मार्ग से प्रतिदिन दो चक्का से 12 चक्का वाले सैकड़ों वाहनों का आना जाना होता है। शून्य आवागमन वाले रेलवे फाटक को बन्द करने वाले आदेश के तहत गलत रिपोर्ट के आधार पर अतिव्यस्त मार्ग वाले रेल फाटक को बन्द किया जा रहा था। ग्रामीणों के विरोध के कारण तत्काल बन्द करने की कारवाई को रोक दिया गया है। अब जिलाधिकारी को आवेदन के माध्यम से स्थानीय लोगो के दर्द को देखते हुए इसे रोकने का अनुरोध किया गया है। जिलाधिकारी ने भी सकरत्मक आश्वासन दिया है।
प्रतिनिधिमण्डल में जतुका पंचायत के मुखिया बिजली पासवान, भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष परेश मिश्र, केदार लालदेव, रामानन्द यादव आदि भी शामिल थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…