Home Featured दिनदहाड़े मुख्यालय से सटे बाजार में जमकर हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत, एक घायल।
October 28, 2019

दिनदहाड़े मुख्यालय से सटे बाजार में जमकर हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत, एक घायल।

देखिए वीडियो भी।

वीडियो देखने के लिए ऊपर फोटो पर क्लिक करें 👆

दरभंगा: अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के सरकार के तमाम दावों की धज्जियां अब रात के अंधेरे और दूर दराज क्षेत्रों में नही, बल्कि दिनदहाड़े पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे उड़ने लगे हैं। सोमवार को दरभंगा शहर में भी अपराधियों ने एक साथ दो व्यवसायियों को निशाना बनाकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। घटना लहेरियासराय थानाक्षेत्र के कमर्शियल चौक की है जहां सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक रेडिमेड कपड़ा दुकानदार के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। करीब आधा दर्ज़न राउंड अंधाधुंध फायरिंग की इस घटना में कपड़ा दुकानदार ल घायल हो जबकि बगल के एक दूसरे दुकानदार नवीन कुमार की गोली लगने से मौत हो गई।
घायल कपड़ा दुकानदार गौतम सिंह उर्फ जोंटी को गोली कनपट्टी से छूती हुई निकल गई। उसका इलाज़ फिलहाल अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को सड़क पर रख सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। हालात की गम्भीरता को देख दरभंगा के एसएसपी बाबूराम खुद घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू की।
घटनास्थल जिला पुलिस मुख्यालय से सटे होने के कारण वहां भारी संख्या में पुलिस बल पहुँच गए। इधर घटना में घायल गौतम सिंह उर्फ जोंटी की मानें तो करीब चार पांच बाइक पर सवार कुछ अपराधी उनकी दुकान पर पहुंचे और दो पिस्टल से एक साथ कई राउंड फायरिंग उनके ऊपर की जिससे वे घायल हो गए। गौतम की मानें तो वो कुछ अपराधियों को पहचानते भी हैं। सभी उनकी हत्या करने की नियत से पहुंचे थे। गौतम ने कुछ हमलावरों के नाम भी बताएं हैं।

वहीं गोलीबारी ने मृतक की भाभी संध्या देवी ने बताया कि उनका देवर नवीन अपने दूकान के सामने था तभी गोलीबारी शुरू हो गई. इस दौरान एक गोली नवीन को भी आकर लग गई. जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। मौके पर पहुंचे दरभंगा के एसएसपी बाबू राम ने बताया कि घटना के पीछे की वजह दो अपराधी छवि के लोगों के बीच की रंजिश है जिसमें एक बेकसूर की जान चली गई।

हालांकि अभीतक आधिकारिक पक्ष एवं विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…