Home Featured ससुराल केलिए निकले युवक की अगले दिन पेड़ से लटकती मिली लाश।
October 29, 2019

ससुराल केलिए निकले युवक की अगले दिन पेड़ से लटकती मिली लाश।

दरभंगा: मंगलवार की सुबह उस समय सनसनी फैल गयी जब एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई। मृत युवक की पहचान एपीएम थानाक्षेत्र के प्रकाश पासवान के पुत्र अशोक पासवान के रूप में की गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के अशोक पेपर मिल थानाक्षेत्र स्थित पिपरौलिया गांव के गाछी में मृत युवक अशोक पासवान का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। शव आम के बगीचे में एक रस्सी के सहारे लटका था, जबकि युवक का चप्पल वहीं पेड़ के नीचे पड़ा था। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को ग्रामीणों की मदद से नीचे उतारा और पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।
घटना के बाद पूरा मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गया।
बताया जाता है कि मृतक पिपरौलिया निवासी प्रकाश पासवान का पुत्र अशोक पासवान सोमवार को ही अपने ससुराल जाने के लिए घर से निकला था, लेकिन सोमवार को उसकी लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। फिलहाल, परिजन कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं थे। पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल है. इधर गांववालों भी ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं हैं। उन्हें भी लगता है यह जांच का विषय है कि आखिर यह हत्या है या आत्महत्या। स्थानीय सूत्र बताते हैं कि मृतक पारिवारिक विवाद से जूझ रहा था।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…