Home Featured दरभंगा में अपराधी हुए बेलगाम, फिर देर शाम घर मे घुसकर पति-पत्नी को मारी गोली।
October 30, 2019

दरभंगा में अपराधी हुए बेलगाम, फिर देर शाम घर मे घुसकर पति-पत्नी को मारी गोली।

दरभंगा: दरभंगा में अपराध को रोकना लगता है अब पुलिस प्रशासन के हाथ से बाहर की बात हो गयी है। लगातार बेखौफ होकर अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। परंतु पुलिस की तत्परता सबसे अधिक हेलमेट चेकिंग एवं दारू पकड़ने में ही पर्व त्योहारो के दौरान ही देखने को मिली। अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण पूरी तरह खत्म हो चुका लगता है और इसी का परिणाम मंगलवार की देर शाम भी सामने आया है जहां अपराधियों ने घर में घुसकर दम्पति को गोली मार दी है।
कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के इटहर गांव में मंगलवार की देर शाम अज्ञात हमलावारों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी। घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जानकारी के अनुसार इटहर निवासी लखन शर्मा (62) और उनकी पत्नी आरती देवी (60) घर में बैठे थे। तभी अचानक हथियारबंद हमलावारों ने दोनों पर दनादन कई गोलियां चलायीं। इसमें लखन को कनपटी तथा उनकी पत्नी को बांह में गोली लगी है। खून से लथपथ दोनों को ग्रामीणों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया। वहां डॉ.भगवान लाल दास ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

इधर, ग्रामीणों का कहना है कि इस दंपती के साथ पिछले साल भी इसी तरह की घटना हुई थी। उस समय गांव के ही एक व्यक्ति का नाम सामने आया था। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त व्यक्ति के साथ इन लोगों का पूर्व से ही भूमि विवाद चल रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में पिछले एक साल में गोलीबारी की घटनाओं में काफी वृद्धि हुई है। चर्चित उजुवा गोलीकांड के बाद चार-पांच महीने में गोली चलने की कई घटनाएं हो चुकी हैं। इसको लेकर पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…