Home Featured 4 नवंबर को अलीनगर के श्यामपुर में आयोजित होगा देवहर समुदाय का महासम्मेलन।
November 1, 2019

4 नवंबर को अलीनगर के श्यामपुर में आयोजित होगा देवहर समुदाय का महासम्मेलन।

देखिए वीडियो भी।

वीडियो देखने के लिए ऊपर फोटो पर क्लिक करें 👆

दरभंगा: अलीनगर प्रखंड के श्यामपुर गांव में 4 नवंबर को देवहर समुदाय का महासम्मेलन आयोजित होगा। इस सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से देवहर समुदाय के लोग जुटेंगे। सम्मेलन को ऐतिहासिक बनाने केलिए देवहर समुदाय विकास समिति के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 कुमार गौरव के नेतृत्व में स्थानीय कार्यकर्ता पूरे दम खम से जुट गए हैं।
शुक्रवार को इसी संदर्भ में शहर के पंडासराय स्थित कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। प्रेस को संबोधित करते हुए डॉ0 गौरव ने कहा कि देवहर समुदाय को अत्यंत पिछड़ा वर्ग से अनुसूचित जाति में शामिल करने तथा राजनीतिक भागीदारी देने की मुख्य मांग को लेकर समुदाय के लोगों का विशाल सम्मेलन अलीनगर प्रखण्ड के श्यामपुर गांव में आयोजित किया जा रहा है जहां प्रदेश भर के तमान युवा, महिला, पुरुष भारी संख्या में जुटेंगे। आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव है, अतः इस सम्मेलन के माध्यम से देवहर समुदाय के अधिकार की निर्णायक लड़ाई का शंखनाद 4 नवम्बर को किया जाएगा।
प्रेस वार्ता में पहुंचे देवहर समुदाय के नेता सह लोजपा के बहेड़ी प्रखण्ड अध्यक्ष प्रभाष लालदेव का स्वागत डॉ0 गौरव ने पुष्पमाला पहना कर किया। श्री लालदेव ने स्पष्ट लहजों में कहा कि उनके लिए पहले उनका समाज है और जो राजनीतिक दल चुनाव में उनके समुदाय को प्रतिनिधित्व देगा, वे उन्ही का साथ देंगे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्ण कुमार लालदेव ने बताया कि सम्मेलन की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। जगह जगह होर्डिंग लगाए गए हैं। प्रचार रथ रवाना किया जा चुका है। जगह जगह बैनर पोस्टर लगाये गए हैं। जनसंपर्क अभियान भी किया जा रहा है। छठ उपरांत होने वाला यह महासम्मेलन निश्चित ही ऐतिहासिक होगा।
प्रेसवार्ता के दौरान मिथिलेश लालदेव, सुजीत लालदेव, सत्यनारायण लालदेव, गोपाल लालदेव, संजय लालदेव, फूल कुमार लालदेव, हरेराम लालदेव, रामबाबू लालदेव, प्रियदर्शन कुमार गुड्डू, राकेश कुमार, ई0 रंजीत कुमार, विजय देव, बबलू लालदेव आदि भी मौजूद थे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…