Home Featured अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार के बीच पूर्व सांसद के निजी सचिव सहित तीन को लगी गोली।
November 5, 2019

अपराधियों की बहार और गोलियों की बौछार के बीच पूर्व सांसद के निजी सचिव सहित तीन को लगी गोली।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: दरभंगा में इनदिनों अपराधियों की बहार आ गयी लगती है। तभी तो लगातार गोलियों के बौछार के बीच अपराधी बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का ख़ौफ शायद जामग्रस्त शहर में बिना हेलमेट चलने वाले बाइक सवारों तक सिमट कर रह गया है। थोड़ा बहुत खौफ गलती से शौकिया शराब पी लेने वालों में भी दिख सकता है, क्योंकि माफिया तो बेधड़क कारोबार में लगे ही हैं। मंगलवार को पुनः दिनदहाड़े गोलियों की बौछार से दरभंगा दहल उठा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दरभंगा के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में बेला दुर्गा मंदिर के निकट दो पक्ष के बीच विवाद में गोली चलने से तीन लोग घायल हो गये। पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव मिथिलेश चौधरी के अतिरिक्त अभिषेक कुमार यादव व रोहित कुमार महतो को गोली लगी है। वहीं, रविन्द्र पासवान को चाकू मार दी गयी है।
बताया जाता है कि दो गुटों के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था। बेला दुर्गा मंदिर के पास मोबाइल दुकान खोलने गये पिंटु गुप्ता के साथ किसी बात को लेकर स्थानीय लोगों ने मारपीट की। यह सूचना पिंटू ने मुहल्लेवासियों को दी। इसके बाद दो पक्ष आमने-सामने आ गये। एक पक्ष ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बताया जाता है कि इसी दौरान वहां से गुजर रहे श्री आजाद के निजी सचिव को गोली लग गयी। दो घायल को डीएमसीएच तथा एक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
इधर इस घटना की पुष्टि करते हुए नगर पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि पिछले तीन चार दिनों से उक्त स्थल पर दो पक्षो में विवाद चल रहा था जो मंगलवार को बढ़ गया और गोली चली। इस गोलीबारी में तीन लोगों को लगी है। अन्य दो व्यक्ति मारपीट में घायल हैं। गोली लगने वाले तीनो का इलाज चल रहा है और तीनों फिलहाल खतरे से बाहर हैं।
पूर्व सांसद श्री आजाद के निजी सचिव को गोली लगने की पुष्टि करते हुए सिटी एसपी ने बताया कि वे उस रास्ते से गुजर रहे थे। इसी दौरान उन्हें गोली लगी। सभी अभियुक्तों की पहचान कर ली गयी है। उनके घरों पर छापेमारी भी की गयी है। सभी फरार हैं। शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…