Home Featured चौबीस घण्टे के भीतर गोलीकांड के अभियुक्तों की नही हुई गिरफ्तारी तो नपेंगे थानाध्यक्ष: एसएसपी।
November 6, 2019

चौबीस घण्टे के भीतर गोलीकांड के अभियुक्तों की नही हुई गिरफ्तारी तो नपेंगे थानाध्यक्ष: एसएसपी।

दरभंगा: दरभंगा में लगातार बढ़ रही अपराध की घटनाओं पर दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक कड़े रुख अख्तियार करते दिखे हैं। मंगलवार को हुई विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र अंतर्गत बेलामोड़ के निकट हुई गोलीबारी को लेकर एसएसपी बाबूराम ने उक्त कांड के अभियुक्तों की चौबीस घण्टे के भीतर गिरफ्तारी का आदेश विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष को दिया है। यदि चौबीस घण्टे के अंदर सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी नही होती है तो थानाध्यक्ष के विरुद्ध कारवाई की जाएगी।
उक्त आशय की जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने बुधवार को दरभंगा पुलिस के व्हाट्सएप मीडिया ग्रुप के माध्यम से दी है।
ज्ञात हो कि मंगलवार को दो पक्षो में हुई गोलीबारी में पूर्व सांसद कीर्ति आजाद के निजी सचिव मिथिलेश चौधरी सहित तीन लोगों को गोली लगी थी। इससे पूर्व भी हाल ही में दिनदहाड़े लहेरियासराय थानाक्षेत्र के कमर्शियल चौक पर दो पक्षो में हुई गोलीबारी में एक निर्दोष की मौत हो गयी थी। उस मामले में फरार अभियुक्तों की भी अभीतक गिरफ्तारी नही हो पायी है।
अब देखने वाली बात होगी कि पुलिस कप्तान द्वारा इस घटना को चुनौती को रूप में लेने के वाबजूद भी अभियुक्तों की गिरफ्तारी में सफलता मिलती है या फिर असफलता का दोष थानाध्यक्ष पर मढ़ कर मामले की इतिश्री कर ली जाती है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…