Home Featured कैदी वार्ड से फरार आरोपित मामले एसएसपी ने तीन को किया निलंबित, आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर।
November 20, 2019

कैदी वार्ड से फरार आरोपित मामले एसएसपी ने तीन को किया निलंबित, आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर।

दरभंगा: डीएमसीएच के कैदी वार्ड से बाइक चोरी मामले में गिरफ्तार रुपेश कुमार के फरार हो जाने के मामले में एसएसपी ने सख्त रुख अपनाते हुए बेंता ओपी अध्यक्ष से स्पष्टीकरण पूछते हुए ड्यूटी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने घटना की रात ड्यूटी पर तैनात सिपाही वासुदेव पंडित, सुनील कुमार व संतोष कुमार को निलंबित करते हुए ओपी अध्यक्ष अमित कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हालांकि पुलिस की सख्ती को देखते हुए आरोपित ने बुधवार को ही न्यायालय ने सरेंडर भी कर दिया। परंतु पुलिस को इसकी भनक देर शाम लगी।
बताते चलें कि 15 नवंबर को अललपट्टी स्थित हीरो एजेंसी से बाइक चोरी के मामले में गिरफ्तार कर्मी रुपेश कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार वह डीएमसीएच स्थित कैदी वार्ड से फरार हुआ था। पूछताछ के लिए उसे डीएमसीएच के कैदी वार्ड में रखा गया था।
उसके फरार होने पर पुलिस की कार्य प्रणाली पर प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया था। बताया गया कि वह ताला खोलकर फरार हुआ था. इससे पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। सिटी एसपी के निर्देश पर रुपेश के गांव कुशेश्वरस्थान के केवटगामा में छापेमारी की गयी। दवाब बढा तो आरोपित ने बुधवार को व्यवहार न्यायालय में सरेंडर कर दिया।

बताते चलें कि हीरो एजेंसी में चोरी कांड का अभियुक्त रूपेश कुमार राय जिले के कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के केवटगामा निवासी नारायण राय का पुत्र है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…