Home Featured हैदराबाद इनकाउंटर से देश मना था खुशियां, वहीं दरभंगा में दरिंदगी का शिकार बनी अबोध बच्ची।
December 7, 2019

हैदराबाद इनकाउंटर से देश मना था खुशियां, वहीं दरभंगा में दरिंदगी का शिकार बनी अबोध बच्ची।

दरभंगा: शुक्रवार सुबह हैदराबाद इन काउंटर होने के बाद लोगों में जिस तरह की खुशी थी, लोगों में जिस तरह का आशा जगा था, तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी, अब दरिंदों में खौफ पैदा हो जाएगा, लेकिन शाम होते ही जिले के सदर थानाक्षेत्र में हुइ एक मासूम बच्ची के साथ रेप ने एक बार फिर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।
शुक्रवार को एनकाउंटर के चंद घंटों बाद ही दरभंगा में एक मासूम को दरिंदे ने अपने हवस का शिकार बना लिया। मामला सदर थाना क्षेत्र का है । हालांकि पुलिस ने इस मामले में देर रात अभियुक्त तेतर सहनी को गिरफ्तार कर लिया। इसकी पुष्टि सदर डीएसपी अनोज कुमार ने की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मासूम अपने दरवाजे पर खेल रही थी। उसी दौरान, एक ऑटो वाले ने अपने ऑटो पर उसे फुसला कर बैठा लिया उसके बाद कुछ दूर ले जाकर उसके साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। परिजन जब उस बच्ची की खोज के लिए निकले बच्ची दरवाजे पर नहीं थी। तभी परिजनों के द्वारा खोजबीन शुरू किया गया घर से थोड़ी दूर आगे बच्ची बेसुध अवस्था में मिली। इसके बाद परिजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने तुरंत पहुंच कर बच्ची को डीएमसीएच में भर्ती करवाया। हालांकि बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर देश को दहलाने वाले हैदराबाद रेप कांड में हुए इनकाउंटर के बाद चंद घंटों में ही इस तरह की घटना को अंजाम देने के बाद क्या इस मामले में त्वरित न्याय का उदाहरण प्रस्तुत किया जाएगा!

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…