Home Featured बन्द के दौरान माइक से भीड़ को उकसा कर करवाया गया पत्रकार पर हमला।
December 21, 2019

बन्द के दौरान माइक से भीड़ को उकसा कर करवाया गया पत्रकार पर हमला।

दरभंगा: दरभंगा में बिहार बन्द के दौरान पत्रकारों को भी नही बख्शा गया है। सदर थानाक्षेत्र के जीवछ घाट में एक निजी चैनल के पत्रकार पर भीड़ द्वारा हमला किया गया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पीड़ित पत्रकार मुकेश कुमार ने बताता कि शनिवार को सीएए और एनआरसी के विरोध NH 57 पर सदर थाना के जीवछ घाट पर सड़क जाम कर लोग नारेबाजी और विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। वहां स्थानीय विधायक ललित यादव पहुँचे और अपना भाषण दिया। इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की टीम को अपना बयान देने पहुँचे। इस बीच माइक से मीडिया पर हमला करने का आदेश दिया गया। फिर वहां मौजूद लोगो ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के संवाददाता मुकेश कुमार पर लाठी डंटे से हमला कर दिया। उपस्थित विधायक ललित यादव और उनके बाडीगार्ड ने मिलकर बचाने का प्रयास किया और किसी तरह दौड़ कर पत्रकार ने अपना जान बचाया। लेकिन इस बीच माइक से उग्र भीड़ को शांत होने के लिये एकबार भी नही कहा गया। वहीं मौजूद पुलिसकर्मी को भी नही बख्शा गया। उन्हें भी दौड़ाया गया।
हालांकि जिस व्यक्ति द्वारा माइक पर भीड़ को उकसाया गया, उसे पत्रकारो ने देख लिया और उसकी तस्वीर भी कैमरे में कैद हो गयी। तस्वीर के माध्यम से उक्त व्यक्ति का ब्यौरा प्राप्त किया जा रहा है।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…