Home Featured बन्द के दौरान दरभंगा में पत्रकार पर हमला करने वालो पर होगी सख्त कारवाई: सांसद।
December 21, 2019

बन्द के दौरान दरभंगा में पत्रकार पर हमला करने वालो पर होगी सख्त कारवाई: सांसद।

दरभंगा: सांसद दरभंगा गोपाल जी ठाकुर ने शनिवार को विपक्षी दलों के द्वारा बिहार बंद के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि दरभंगा सहित बिहार में पूरी तरह विफल रहा। विपक्षी दलों के द्वारा अपने सत्ता के स्वार्थ में देशहित में बने कानून के विरोध के नाम पर बुलाए गए बंदी को आम जनता ने पूरी तरह नकार दिया।
इस संबंध में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सांसद ने दरभंगा में जीवट घाट में न्यूज कवर रहे पत्रकार पर हुए हमले की सांसद ने कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि ऐसे तत्वों को शिनाख्त कर उन सबों पर कानूनन कार्यवाही होगी।
सांसद श्री ठाकुर ने कहा कि नागरिक संशोधन अधिनियम में भारत के किसी भी नागरिक से संबद्ध ही नहीं इस कानून के मदद से पाकिस्तान बांग्लादेश और अफगानिस्तान में पीड़ित हिंदू, सिख, इसाई, जैन, पारसी जैसे अल्पसंख्यक जो बरसों से वहां प्रतारित हो रहे और उनकी संख्या दिन-ब-दिन कम होती जा रही वो अगर भारत आना चाहें तो उन्हें इसके बिल के माध्यम से यहां की नागरिकता प्राप्त हो सकेगी। सीधी तौर पर कहें तो यह नागरिकता देने का कानून है लेने का कानून नहीं पर विपक्षी दल इसके संबंध में भ्रामक प्रचार कर लोगों को प्रदर्शन करने के लिए उकसा रही। इसके पीछे केवल विपक्षी दलों का राजनीतिक लाभ निहित है और कुछ नहीं। श्री ठाकुर ने लोगों से अफवाह में ना आने की और कानून के संबंध में पूरी जानकारी प्राप्त कर लेने की अपील की।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…