Home Featured धर्म एवं जाति के नाम पर नही होने देंगे देश का बंटवारा: पप्पू यादव।
December 23, 2019

धर्म एवं जाति के नाम पर नही होने देंगे देश का बंटवारा: पप्पू यादव।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: जिले में एनआरसी के खिलाफ सोमवार को किला घाट स्थित मदरसा से विरोध मार्च निकाला गया। इसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भाग लिया. इस दौरान लोगों ने सीएए को वापस लेने की मांग की। जुलूस शहर के अलग-अलग चौक चौराहे होते हुए लहेरियासराय स्थित पोलो मैदान पहुंकर जुलूस एक जनसभा में तब्दील हो गई। पोलो मैदान में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सीएए और एनआरसी की निंदा करते हुए कहा कि ये सरकार इस एक्ट के माध्यम से धार्मिक भेदभाव को पैदा कर रही है।
जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक पप्पू यादव ने कहा कि इस मुल्क के लोग इस मिट्टी और धरती को अपना समझ कर कुर्बानी दे दी। उससे अब ये लोग सर्टिफिकेट मांग रहे हैं। वहीं, उन्होंने कहा कि मुल्क के बंटवारे के वक्त जिसने बोला भारत मेरा है, उसे 70 सालों के बाद लूंगी वाले कह कर गाली दे रहे हैं।
पप्पू यादव ने कहा कि लूंगी, धोती और गंजी हमलोगों की संस्कृति हैं। पैंट और बूट हमारी संस्कृति नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी संस्कृति धरती और मिट्टी की संस्कृति है। इसीलिए पप्पू यादव जैसे लोग नफरत पैदा नहीं करने देंगे। इस मुल्क को बांटने नहीं देंगे। संविधान की रक्षा करेंगे। धर्म, मजहब और जाति के नाम पर मुल्क का बंटवारा नहीं करने देंगे।

Share

Check Also

पुलिस की दबिश बढ़ता देख गैंग रेप के आरोपी ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण।

दरभंगा: जिले के बड़गांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 13 साल की नाबालिग के साथ नशीली पदार्थ प…