Home Featured स्वर्ण व्यवसायी के अपहरण की खबर से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस।
January 7, 2020

स्वर्ण व्यवसायी के अपहरण की खबर से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस।

दरभंगा: बढ़ते आपराधिक घटनाओं और पुलिस की मुस्तैदी दिखाने के बीच मंगलवार को एक बड़ी खबर ने पुलिस की नींद उड़ा दी। सिंहवाड़ा के स्वर्ण व्यवसायी रमन कुमार ठाकुर उर्फ चुन्ना (38 वर्ष) का सोमवार की शाम अपहरण कर लेने का मामला सामने आया है। हालांकि फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नही पहुँच पायी है और पड़ताल जारी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अपहृत के पिता व्यवसायी विष्णु देव भारती ने सिंहवाड़ा थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। एफआईआर में उन्होंने कहा है कि उनका छोटा बेटा रमन छह जनवरी की शाम लगभग पांच बजे सिंहवाड़ा स्थित अपनी दुकान से दरभंगा के लिए अपनी बाइक से निकला था। रास्ते में बाइक सहित उसका अपहरण कर लिया गया। उसके दोनों मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है। बाइक से वह दरभंगा के नाका नंबर दो स्थित अपने निवास पर जा रहा था। सिंहवाड़ा के प्रमुख व्यवसायी विष्णु देव भारती के परिवार का सोना-चांदी, दवा की दुकान, बाइक एजेंसी सहित इलेक्ट्रॉनिक्स सामान का अलग-अलग कारोबार है।
मंगलवार को मामला लोगों व पुलिस के संज्ञान में आया। व्यवसायी के अपहरण की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, प्रशिक्षु आईपीएस इमरान मसूद, इंस्पेक्टर बसंत कुमार, थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद यादव ने परिजनों से पूछताछ के बाद तहकीकात शुरू की। अपहृत के पिता से उनके विभिन्न प्रतिष्ठानों के संबंध में जानकारी ली गई। प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला गया।
एसएसपी बाबूराम ने भी सिंहवाड़ा पहुंच कर परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली। अपहृत की बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। उनलोंगों के साथ आयी टेक्निकल सेल की टीम ने भी अपने स्तर से जांच शुरू कर दी। सिमरी, सिंहवाड़ा सहित सिमरी से लेकर दरभंगा तक विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर मुजफ्फरपुर के क्षेत्र में बने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कराई जा रही है। पिछले सप्ताह विष्णु देव भारती के मार्केट परिसर में स्थित स्टेट बैंक में चोरी का प्रयास किया गया था।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…