Home Featured भाजपा नेता का फेसबुक एकाउंट हैक कर किया आपत्तिजनक पोस्ट, एसएसपी से की शिकायत।
January 13, 2020

भाजपा नेता का फेसबुक एकाउंट हैक कर किया आपत्तिजनक पोस्ट, एसएसपी से की शिकायत।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: सोमवार की शाम भाजपा के जिला उपाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने वरीय पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपना फेसबुक एकाउंट हैक कर आपत्तिजनक पोस्ट करने की शिकायत की है। एसएसपी ने त्वरित कारवाई हेतु आवेदन को साइबर सेल को फारवर्ड किया है।
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए राघोपुर स्थित हीरा फ्यूल्स पेट्रोल पम्प के संचालक सह दरभंगा जिला भाजपा उपाध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने बताया कि रविवार की रात अचानक कुछ लोगों ने उन्हें फोन पर सूचित करते हुए बताया कि उनके फेसबुक से कुछ आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है। श्री ठाकुर पारिवारिक व्यवस्तता के कारण कुछ दिनों से फेसबुक उपयोग भी नही कर रहे थे। सूचना मिलने पर उन्होंने अपना फेसबुक आईडी खोलने का प्रयास किया पर नही खुला। इसके बाद दूसरे मोबाइल से अपने आईडी का पोस्ट देखा। देखकर हतप्रभ रह गए। अपने स्तर से आईडी रिकवरी का पूरा प्रयास किया। परन्तु आईडी नही खुला। सोमवार की सुबह उन्होंने अपने गृह थाना नेहरा ओपी को आवेदन दिया। तत्पश्चात सोमवार की शाम में ही एसएसपी से आकर मिले। एसएसपी से मिलने के बाद श्री ठाकुर को साइबर सेल द्वारा बुलाकर विस्तृत जानकारी ली गयी।
श्री ठाकुर ने बताया उक्त फेसबुक आईडी का वह वर्षों से संचालन कर रहे हैं। आईडी से उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा भी जुड़ी है। अतः उन्होंने वरीय पुलिस अधीक्षक से त्वरित कारवाई का अनुरोध किया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…