Home Featured मनीष आनंद बने डाटा इंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के मीडिया प्रभारी, अभिषेक कुमार संघ के संरक्षक।
January 26, 2020

मनीष आनंद बने डाटा इंट्री कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के मीडिया प्रभारी, अभिषेक कुमार संघ के संरक्षक।

दरभंगा: बिहार राज्य डाटा इंट्री सह कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के दरभंगा जिला कमिटी का गठन रविवार को हुआ। सूचना जनसंपर्क विभाग में कार्यरत मनीष आनन्द को संघ का जिला मीडिया प्रभारी बनाया गया है।
बैठक के सम्बंध में जानकारी देते हुए नवनियुक्त मीडिया प्रभारी मनीष आनन्द ने बताया कि गणतंत्र दिवस के दिन रविवार को लहेरियासराय स्थित पोलो मैदान में संघ की एक बैठक आयोजित हुई जिसमें जिला कमिटी का गठन हुआ। बैठक में सर्वसम्मति से जयप्रकाश मेहता को जिलाध्यक्ष चयनित किया गया। साथ ही प्रवीण कुमार को उपाध्यक्ष, सुनील कुमार मेहता को सचिव, ललन कुमार को कोषाध्यक्ष, सुभाष कुमार झा को प्रवक्ता तथा अभिषेक कुमार को संघ का संरक्षक बनाया गया है।
मीडिया प्रभारी श्री आनन्द ने कहा कि बिहार राज डाटा इन्ट्री/कंप्यूटर ऑपरेटर संघ बिहार पटना के आह्वान पर दरभंगा जिला में संविदा पर कार्यरत सभी विभाग के कंप्यूटर ऑपरेटर/ प्रोग्रामर /आशुलिपिक/ आईटी बॉयज-गर्ल दिनांक 05 एवं 06 फरवरी 2020 को सामूहिक अवकाश पर जाएंगे। जिसका पत्र शीघ्र ही जिला पदाधिकारी महोदय दरभंगा को दिया जाएगा।
बिहार राज्य डाटा इन्ट्री ऑपरेटर संघ की मांगों में सभी प्रोग्रामर/आशुलिपिक/ डाटा इन्ट्री ऑपरेटर एवं आईटी ब्याॅज-गर्ल का स्थायीकरण, सेवा शर्त नियमावली का निर्माण, वेतन विसंगति का निराकरण, डाटा इन्ट्री ऑपरेटर को 2400 ग्रेड पे, 60 साल की सेवा निर्धारित होने के बावजूद सेवा वापसी पर रोक, तथा समय वेतन भुगतान शामिल है। संघ ने राज्य सरकार द्वारा गठित चौधरी कमेटी को वर्ष 2015 से लगातार सातवीं बार अवधि विस्तार पर नाराजगी जताई।
बैठक में महेश कुमार, ऋतु राज, संजय कुमार, प्रवीण कुमार, दीपक चौपाल, चंद्रशेखर कुमार, संजय कुमार, सुरेंद्र कुमार, पंकज कुमार, सुनील कु0 सिंह आदि भी शामिल हुए।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…