Home Featured आगामी चुनाव में ब्राह्मण एकता का दें मजबूत संदेश: उदय शंकर चौधरी।
September 6, 2020

आगामी चुनाव में ब्राह्मण एकता का दें मजबूत संदेश: उदय शंकर चौधरी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: ऑल बिहार ब्राह्मण फेडरेशन की बैठक रविवार को मनीगाछी प्रखंड के कन्हौली में आयोजित हुई। सर्वप्रथम भगवान परशुराम के छाया चित्र पर माल्यार्पण कर तथा गायत्री मंत्र के उच्चारण के साथ बैठक की शुरुआत प्रखण्ड अध्यक्ष आशीष मिश्रा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे फेडरेशन के प्रदेश अध्य्क्ष उदय शंकर चौधरी ने हर परिस्थिति में ब्राह्मणों के एकजुट होकर एक दूसरे के सुख दुख में सहयोगी बनने का आह्वान किया। साथ ही एक मत से सबने निर्णय किया कि आगामी आने वाले चुनाव में ब्राह्मण एकजुटता का परिचय देंगे। जिस दल से या निर्दलीय भी ब्राह्मण जहां से खड़े होंगे, एकजुट होकर ब्राह्मण उन्हें मदद करें।

बैठक में पहुँचे वरिष्ठ राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप ठाकुर ने फेडरेशन के प्रखंड अध्यक्ष को एक सौ पीला गमछा दिया। साथ ही समाज केलिए दलगत भावना से अलग एकजुटता का संदेश भी दिया।

बैठक में आशुतोष पाठक को ब्रह्मपुर पंचायत का पंचायत अध्यक्ष नियुक्त किया गया। साथ ही बेहटा निवासी चर्चित सामाजिक कार्यकर्ता साधना मिश्रा को मनीगाछी के महिला मोर्चा की कमान सौंपी गयी।

बैठक का संचालन चन्दन झा ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री राजीव झा ने किया।

बैठक में अधिवक्ता सुरेंद्र चौधरी, देवकुमार झा, सुनील झा, सुजीत चौधरी, अमित पाठक बिमलेश कुमार, रमेश चौधरी, राधावल्लभ झा, राकेश मिश्रा, मनीष मिश्र, पंकज झा, शंकर झा, पिंकेश झा, अंशु झा, जयंत झा, बौआ झा, गुड्डू झा आदि ने भी अपने विचार रखे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…