Home Featured बेहतर विकल्प के साथ बनेगी आप की सरकार: शंकर झा।
September 9, 2020

बेहतर विकल्प के साथ बनेगी आप की सरकार: शंकर झा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही चुनावी सरगर्मी हर दल की ओर से तेज होने लगी है। जिले के शहरी विधानसभा क्षेत्र पर पिछले 15 सालों से भाजपा का कब्जा है। लगातार भाजपा और राजद आमने सामने रहते हैं। परंतु इसबार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी मुकाबले को त्रकोणात्मक बनाने केलिए पूरा जोड़ लगाती दिख रही है। चुनाव को देखते हुए सभी राजनीतिक दल अपने पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए सदस्यता अभियान चला रखा है। इसी कड़ी में भाजपा और आरजेडी से खफा 300 युवाओं ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस मौके पर आप के प्रदेश प्रवक्ता सह दरभंगा शहरी विधानसभा के संभावित प्रत्याशी शंकर झा ने कहा कि एनडीए के शासन से लोगों में काफी आक्रोश है और लोग खुद ब खुद हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि हम लोग बिहार में एक अच्छी सरकार बनाने का काम करेंगे।
शंकर झा ने कहा कि भाजपा, राजद समेत अन्य पार्टी के 800 कार्यकर्ता पिछले एक सप्ताह में जुड़े हैं। मंगलवार को तीन सौ कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में जुड़े। मैं सभी लोगों को तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है।
शंकर झा ने कहा कि यहां के युवाओं में इस बात का आक्रोश है कि भाजपा विधायकों ने पिछले 15 साल में ढकोसलेबाजी की है। यहां पर सिर्फ बातें हुई हैं, डेवलपमेंट कुछ भी नहीं हुआ है।
आप के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि शहर के युवाओं में काफी आक्रोश दिख रहा है, जिसके कारण सभी वर्ग के लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं। उन्हें यह भी विकल्प दिख रहा है कि आम आदमी पार्टी में जुड़कर वह अपने शहर का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव में अब दिन कम बचे हैं। लेकिन लोग जुड़ना चाहते हैं और हमलोग उनसे जुड़ रहें है और बिहार में एक अच्छे विकल्प की सरकार बनाएंगे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…