Home Featured विरोध देख भाजपा विधायक ने खोया आपा, पत्रकार पर चलाया थप्पड़, मोबाइल भी छीना।
September 9, 2020

विरोध देख भाजपा विधायक ने खोया आपा, पत्रकार पर चलाया थप्पड़, मोबाइल भी छीना।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बुधवार को दरभंगा नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नं 46 में उस वक्त भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी को जनता का आक्रोश का सामना करना पड़ा जब वह एक सड़क का शिल्यानस करने पहुंचे। शिलान्यास स्थल पर पहुंचते ही जनता का आक्रोश विधायक के प्रति फूट पड़ा और विधायक के खिलाफ जम के नारेबाजी करने लगे। वही विधायक अपने प्रति लोगों का आक्रोश देख कर अपना आपा खो दिया और कवरेज कर रहे पत्रकारों से ही उलझ पड़े। यहां तक कि पत्रकार पर थप्पड़ चला दिया और मोबाइल भी छीन लिया। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।
बताते चले की आज जिस चट्टी गुमटी से कबिलपुर सड़क का शिलान्यास भाजपा के नगर विधायक करने पहुंचे थे, उस सड़क का शिलान्यास विगत लोकसभा चुनाव के ठीक पहले विधायक संजय सरावगी के द्वारा ही किया जा चुका था। परंतु चुनाव के एक बाद एक वर्ष से अधिक बीत जाने पर भी आजतक इस सड़क का निर्माण नही किया गया। अब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले दुबारा उसी सड़क शिलान्यास किए जाने को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था।
जब स्थानीय लोगो के द्वारा विधायक को शिलान्यास नही करने देने को लेकर घंटो विरोध किया गया, तो विधायक ने स्थानीय लोगो को आश्वासन देते हुए कहा कि इस सड़क का निर्माण दो दिनों के अंदर शुरू हो जायेगा, जिसके बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत हुआ और विधायक ने शिलान्यास किया।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…