Home Featured लोगों को कोरोना से बचाने केलिए हाथ धोकर पड़े रहने वाले पुलिसकर्मी नही रख पाते अपनी सुरक्षा का ख्याल!
December 5, 2020

लोगों को कोरोना से बचाने केलिए हाथ धोकर पड़े रहने वाले पुलिसकर्मी नही रख पाते अपनी सुरक्षा का ख्याल!

देखिये वीडियो भी👆
दरभंगा: कोविड नियमो का पालन करवाने केलिए आमलोगों के पीछे हाथ धोकर पीछे पड़े पुलिस कर्मी खुद की सुरक्षा में ही कोताही बरतते नजर आ जाते हैं।ऐसा ही नजारा शनिवार को डीएलएड के चल रहे परीक्षा के दौरान प्लस टू जिला स्कूल स्थित परीक्षा केंद्र पर भी दिखा। परीक्षार्थियों में जहाँ इसकी कमी दिखी, वहीं सुरक्षाकर्मी तो बिल्कुल बेपरवाह दिखे। चेहरे पर मास्क का नामोनिशान नही था। ऐसे में आमजनों के सुरक्षा को लेकर चिंतित पुलिसकर्मी यदि खुद को सुरक्षित नही रख पाएंगे तो आमलोगों की सुरक्षा का ख्याल भला कौन रखेगा!
बताते चलें कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति पटना द्वारा गत 2 दिसम्बर से आयोजित डीएलएड फेस टू के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष की परीक्षा शहर के चार केंद्रों पर चल रही है। परीक्षा के तीसरे दिन यह नजारा जिला स्कूल परीक्षा केंद्र पर देखने को मिला। यह परीक्षा 14 दिसम्बर तक चलेगी। सभी केंद्रों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था देखने को मिल रही है।
शनिवार को शहर के प्लस टू जिला स्कूल परीक्षा केंद्र पर भी सुरक्षा की अच्छी खासी व्यवस्था नजर आयी। परीक्षा को कदाचार मुक्त एवं शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए पदाधिकारी मुस्तैद दिखे तथा केंद्र के अंदर एवं बाहर कड़ी व्यवस्था की गई थी।
हालांकि यह तो एक बानगी है जो कैमरे में कैद हो गयी। कई जगह सड़कों पर पुलिस कर्मी बगैर मास्क से चेहरे को ढके भी मिल जाते हैं, जबकि खुद वे जनता को बचाने केलिए मास्क चेकिंग और फाइन वसूली में लगे होते हैं।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…