Home Featured बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा प्रवर्तन अवर निरीक्षक पद के लिए आयोजित परीक्षा सम्पन्न।
December 6, 2020

बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा प्रवर्तन अवर निरीक्षक पद के लिए आयोजित परीक्षा सम्पन्न।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा प्रवर्तन अवर निरीक्षक पद के लिए आयोजित परीक्षा जिला मुख्यालय में बनाए गए 10 परीक्षा केंद्रों पर कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्ण महौल में संपन्न हो गया। प्रवर्तन अवर निरीक्षक परीक्षा एक पाली में पूर्वाह्न 10 बजे से अपराह्न 12 बजे तक आयोजित की गई। परीक्षा केंद्रों पर सभी परीक्षार्थी मास्‍क लगाकर आए थे। केंद्र के प्रवेश द्वार पर छात्रों को सैनिटाइजर से हाथ साफ करवाया जा रहा था। परीक्षार्थियों को शारीरिक दूरी का पालन करते हुए परीक्षा हॉल में बैठाया गया था।

शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा सपन्न कराने को लेकर सभी केंद्रों पर दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल की तैनाती की गई थी। सुबह से परीक्षार्थीयिों की भीड़ केंद्रों पर जुटनी शुरू हो गई। कदाचार के आरोप में किसी केंद्र से किसी भी परीक्षार्थी के निष्कासन की सूचना नहीं है। कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा जारी एसओपी के तहत परीक्षा केंद्रों पर पुख्ता व्यवस्था की गई थी।
परीक्षा केंद्र से बाहर निकल रहे प्रतिभागी ने बताया कि शारीरिक दूरी का ख्याल रखते हुए परीक्षार्थियों के बैठने के लिए सीटिंग मैनेजमेंट किया गया था। थर्मल स्‍क्रीनिंग के बाद ही परीक्षार्थियों को केंद्र में जाने की अनुमति दी गई। परीक्षा कदाचारमुक्त माहौल में ली गई।
एक परीक्षार्थी ने कहा केवल 212 रिक्त पदों के लिए ही यह परीक्षा ली गई जो कि काफी कम है और अधिक सीट पर यह परीक्षा लिया जाना चाहिए।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…