Home Featured चोरी की घटनाओं को रोकने केलिए थानों को पैदल रात्रि गश्ती करने का एसडीपीओ ने दिया निर्देश।
December 6, 2020

चोरी की घटनाओं को रोकने केलिए थानों को पैदल रात्रि गश्ती करने का एसडीपीओ ने दिया निर्देश।

देखिये वीडियो भी।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: रविवार को लहेरियासराय थाना परिसर में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस बैठक मे एसडीपीओ श्री कुमार ने कई दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इस संबंध में बताते हुए कहा कि ठंढ़ में चोरी की घटनाएं अधिक बढ़ जाती है जिसे लेकर रात्रि में सभी थाना क्षेत्र में पुलिस के द्वारा पैदल गश्ती किया जाए ताकि चोरी की घटनाओं को रोका जा सके। थाना के गाड़ियों से गली मोहल्ले में गश्ती नहीं हो पाती है। अतः पैदल गश्ती करने का निर्देश दिया गया है। वहीं चौक चौराहा सुनसान जगह पर उचक्कों के द्वारा छिनतई एवं छेड़खानी की रोकथाम के लिए गश्ती सुचारू रूप से करने का निर्देश दिया। मासिक अपराध बैठक के दौरान पिछले माह दिए गए लक्ष्य को सदर अनुमंडल क्षेत्र के लगभग सभी थानों ने पूरा किया है उसकी समीक्षा की जा रही है। शराब कारोबारी पर विशेष नजर रखकर उनके विरुद्ध अभियान चलाकर कार्रवाई करने को कहा है। वहीं नामजद फरार चल रहे शराब कारोबारी अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने को भी कहा।
बैंक एटीएम सहित बड़े व्यवसायिक प्रतिष्ठानों पर भी नजर रखने को कहा। सीमावर्ती जिलों के सीमा पर अन्य जिलों से आने वाले अपराधियों पर भी नजर रखने की जरूरत है।
बैठक के दौरान बहादुरपुर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस वैभव शर्मा, सर्किल इंस्पेक्टर सुबोध चौधरी, मनोज कुमार, विवि थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश झा, प्रभारी नगर थानाध्यक्ष अजीत कुमार, लहेरियासराय प्रभारी थानाध्यक्ष राशिद परवेज सहित सदर अनुमंडल के सभी थानो के थानाध्यक्ष अध्यक्ष शामिल थे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…