Home Featured अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर सांसद ने मरीजों के बीच किया फल का वितरण।
December 25, 2020

अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर सांसद ने मरीजों के बीच किया फल का वितरण।

दरभंगा: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती के अवसर पर शुक्रवार को दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर द्वार बेनीपुर अनुमंडल अस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण किया गया।

इस अवसर पर श्री ठाकुर ने कहा कि श्रद्धेय वाजपेयी जी को मिथिला से विशेष लगाव था, वो मिथिला के विकाश के प्रति सदैव चिंतित रहते थे। उनके द्वार अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल के दौरान कोशी महासेतु एवं राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 57 को मंजूरी देकर दो भाग में विभक्त मिथिला को एक कर दिया तथा मैथिली भाषा को संविधान की अष्टम अनुसूची में स्थान देकर उन्होंने मिथिला का मान सम्मान बढ़ाया।

सांसद ने उन्हें याद करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि ऐसे महान राजनैतिज्ञ व महान व्यक्तित्व का मुझे मिथिला के केंद्र दरभंगा के राज मैदान में मंच संचालन करने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि अटल जी ने जिस भारत की कल्पना की थी, वो आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पूरा हो रहा है।

वहीं फल वितरण के उपरांत सांसद श्री ठाकुर ने बेनीपुर अनुमंडल अस्पताल का निरीक्षण किया तथा अस्पताल के उपाधीक्षक के साथ बैठक भी की। उन्होंने कहा कि अपने विधायक काल में इस अस्पताल का निर्माण करवाया ताकि छोटे-मोटे इलाज के अभाव में लोगों दूर जाकर भटकना ना पड़े।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…