Home Featured संस्थापक सचिव की जंयती पर कॉलेज परिसर में किया गया वृक्षारोपण।
December 25, 2020

संस्थापक सचिव की जंयती पर कॉलेज परिसर में किया गया वृक्षारोपण।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: सोनकी के सहिला अवस्थित रमाबल्लभ जालान इंटर महाविद्यालय में शुक्रवार को महाविद्यालय के संस्थापक सचिव स्व0 रमाबल्लभ जालान की 88वीं जयंती मनायी गयी। समारोह पूर्वक आयोजित जयंती के अवसर अवसर पर स्वर्गीय रमाबल्लभ जालान के छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया गया। साथ ही इस अवसर पर कॉलेज परिसर में वृक्षारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। इसके तहत महाविद्यालय प्रांगण में एक दर्जन से भी अधिक पौधे लगाए गए।

मौके पर महाविद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष अजय कुमार जालान ने कहा कि दशको पूर्व ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा रुपी दीप जलाने का प्रयास स्व जालान ने किया था, वह आज मूर्त रूप में है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र का इकलौता महाविद्यालय लगातार उत्कृष्ठ एव गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से छात्र – छात्राओं के आकर्षण का केन्द्र बना है। उन्होंने सभी शिक्षको को इसे बरकरार रखने का निर्देश दिया।

इस मौके पर पूर्व पार्षद विष्णु ठाकुर, गौरव जालान, प्रो0 फूलबाबू टेक्ट्रिया, प्रो0 जुनेद, प्रो0 दिग्विजय, प्रो0 प्रदीप मंडल, प्रो0 राम प्रसाद शाहू, रामानंद ठाकुर, प्रतीक कुमार शर्मा, ओम प्रकाश, विन्देशर यादव आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रो0 मो0 जुनेद ने की।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…