Home Featured जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित परिवारों से मिलकर जाना हाल, सामुदायिक रसोई बढ़ाने का दिया निर्देश।
July 12, 2021

जिलाधिकारी ने बाढ़ प्रभावित परिवारों से मिलकर जाना हाल, सामुदायिक रसोई बढ़ाने का दिया निर्देश।

दरभंगा: सोमवार को जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम ने बिजुली पंचायत का भ्रमण कर फोरलेन के समीप काकरघाटी एवं खरथूआ गांव के बाढ़ प्रभावित परिवारों का जायजा लिया। इस स्थल पर फोरलेन के समीप काकरघाटी एवं खरथूआ गांव के लगभग 150 बाढ़ प्रभावित परिवारों ने शरण लिया हुआ है।

काकरघाटी में चलाये जा रहे सामुदायिक रसोई का जिलाधिकारी ने निरीक्षण किया एवं बाढ़ प्रभावित परिवारों दिए जा रहे भोजन के संबंध में वहाँ के रसोईया से बातचीत कर भोजन की गुणवत्ता के बारे में प्रतिक्रिया लिया। उन्होंने सदर अंचलाधिकारी को फोरलेन के समीप एक और सामुदायिक रसोई आज रात्रि से ही चलाने के निर्देश दिया है। भ्रमण के दौरान पाया गया कि बाढ़ प्रभावित परिवारों के बीच पॉलिथीन शीट्स का वितरण किया गया है लेकिन सभी परिवारों को पॉलिथीन शीट्स उपलब्ध नहीं हुआ है।

जिलाधिकारी ने सदर अंचलाधिकारी को सभी विस्थापित परिवारों को आज ही पॉलिथीन शिट्स उपलब्ध कराने का भी निर्देश दिया। साथ ही लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग के कार्यपालक अभियंता को तत्काल वहाँ एक चापाकल गड़वा देने का निर्देश दिया। भ्रमण के दौरान अपर समाहर्त्ता विभूति रंजन चौधरी, भूमि सुधार उप समाहर्त्ता सादुल हसन, अंचलाधिकारी सदर इंद्रासन साह उपस्थित थे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…