Home Featured अपराधियों ने घर मे घुसकर की लूटपाट, महिलाओं एवं बच्चों से भी की मारपीट।
September 18, 2021

अपराधियों ने घर मे घुसकर की लूटपाट, महिलाओं एवं बच्चों से भी की मारपीट।

दरभंगा: मनीगाछी थाना क्षेत्र के भटपुरा गांव निवासी गंगा राय के घर में घुस कर गुरुवार की रात हथियारबंद अपराधियों ने हथियार के बल पर परिवारवालों को बंधक बनाकर भीषण डाका भी डाला और महिलाओं के साथ छेड़खानी तथा मारपीट भी की।

घटना रात के करीब 9:15 बजे के करीब की है। नकाबपोश अपराधियों द्वारा घर में महिलाओं को हथियार के बल डरा धमका कर जमकर लूटपाट करते हुए करीब 75000 नगद सहित कई कीमती सोने व चांदी के आभूषण भी लूट लिए और जमकर तोड़फोड़ भी मचाया।

गृह स्वामी ने थाना में दिए गए आवेदन में बताया है कि घर के मुख्य दरवाजे को तोड़कर करीब 15 की संख्या में अपराधी अंदर घुसे और सभी सदस्यों को बंधक बना लिया। सभी नकाबपोश अपराधी, रिवाल्वर, फरसा, कुल्हारी, चाकू आदि धारदार हथियार से लैस थे।

घटना के समय गंगाराय और उनके पुत्र ने इसका विरोध किया तो बदमाश ने उन पर हमला बोल दिया। जिसके कारण जान बचाकर वे लोग बगीचे में छुप गए।

घटना के समय में घर में उनकी पत्नी, पुत्र वधू और बच्चे थे। घर में घुसते ही बदमाशों द्वारा सर्वप्रथम महिलाओं से छेड़खानी करते हुए हथियार का भय दिखाकर अलमारी की चाबी ले लिया गया और उसे खोल कर उसमें रखा हुआ ₹75000 रुपए नगद, सोने की जेवरात, एक भर का मांग टीका, एक भर का सोने की चेन, दो आठ आठ आने व मंगलसूत्र आदि अन्य जेवरात ले गए।

इसके दौरान बदमाशों ने घर में जमकर उत्पात मचाया और एलसीडी टीवी, कुर्सी इत्यादि सामानों को पटक पटक कर तोड़ दिया गया।

गृहस्वामी के अनुसार आवाज के आधार पर जो पहचान की गई उसमें सुटकून यादव, रायबहादुर यादव, रामचरित यादव, हरेराम यादव, मोहिनचन यादव, जितेंद्र यादव, संतोष यादव सहित कुछ अज्ञात लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

उक्त मामले को लेकर गृह स्वामी द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर थानाध्यक्ष द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

Share

Check Also

शिक्षिकाओं केलिए एकदिवसीय विधिक जागरूकता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन।

दरभंगा: नागरिक सेवा और कानूनी सेवा प्राप्त करना सभी नागरिक का संवैधानिक अधिकार है। सभी जरू…