Home Featured बिहार राज्य डाटा इंट्री/कंप्यूटर ऑपरेटर संघ की गूगल मीट के माध्यम से बैठक सम्पन्न।
September 22, 2021

बिहार राज्य डाटा इंट्री/कंप्यूटर ऑपरेटर संघ की गूगल मीट के माध्यम से बैठक सम्पन्न।

दरभंगा: बिहार राज्य डाटा इंट्री/कंप्यूटर ऑपरेटर संघ के तत्वाधान में मंगलवार को रात्रि 8:00 बजे से गूगल मीट के माध्यम से दरभंगा जिले के दर्जनों ऑपरेटर ने वर्चुअल मीटिंग में शामिल होकर प्रदेश कार्यकारिणी की वर्चुअल बैठक को सफल बनाया।

वर्चुअल बैठक को संबोधन करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार यादव ने कहा कि वेतन विसंगति, सेवा शर्त/नियमावली तथा डाटा एंट्री ऑपरेटर की विभिन्न समस्याओं का निराकरण के लिए हम सभी लोगों को इस बार पूरी मजबूती  के साथ आने की जरूरत हैं और साथ ही सभी लोगों को संघ के प्रति आस्था और विश्वास के साथ जुड़ना होगा।

उन्होंने कहा कि अपने हक के लिए आगे आनी होगी, इसके लिए प्रदेश संघ की पूरी कार्यकारिणी दिल से लगा हुआ है।

वर्चुअल बैठक में उपस्थित दरभंगा के सभी साथियों की समस्याओं को बारी-बारी से प्रदेश अध्यक्ष द्वारा सुना गया। काम कर रहे डाटा इंट्री ऑपरेटर बंधुओं को बैठक में शामिल होकर अपनी तमाम अनछुए पहलुओं पर चर्चा भी की गयी।

 

इस वर्चुअल मीट में प्रदेश अध्यक्षा (महिला प्रकोष्ठ)  संगीता कुमारी, संघ प्रमुख घनश्याम सिंह, उपाध्यक्ष मनोज कुमार, प्रदेश महासचिव अनिल सिंह, सचिव अभिनव सिंह, रणनीतिकार निरंजन ओझा, कोषाध्यक्ष मुकेश रंजन, प्रभारी आईटी सेल रंजन सिन्हा, मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह, मिथिलेश गुप्ता बेतिया के साथ-साथ दरभंगा जिले के संघ के कार्यकारणी सदस्य रौशन कुमार झा, ब्रह्मदेव सहनी, एकता कुमारी (प्रोग्रामर), मनोज कुमार यादव, पिंकू कुमार, खंगेन्दर यादव, अभिषेक कुमार सहित कई सदस्यों ने भाग लिया।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…