Home Featured डीएमसीएच के शिशु रोग विभाग में इलाजरत बच्चे की मौत से आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा।
September 24, 2021

डीएमसीएच के शिशु रोग विभाग में इलाजरत बच्चे की मौत से आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा।

दरभंगा: शुक्रवार को डीएमसीएच के शिशु रोग विभाग में एक पांच माह की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। दरअसल बच्चे की मौत होने से आक्रोशित परिजनों ने हंगामा किया। वे बच्चे के इलाज में कोताही बरतने का आरोप लगा रहे थे। बच्चे का शव ले जाने से इनकार किए जाने पर शिशु रोग विभाग प्रशासन ने बेंता ओपी की पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वहां पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया। इसके बाद एंबुलेंस से परिजनों के साथ बच्चे के शव को वहां से बेनीपट्टी रवाना किया गया।

परिजनों ने बताया कि वे इलाज के लिए बच्चे को 23 सितम्बर को अस्पताल लाए थे। वहीं दूसरी ओर इलाज के दौरान शिशु रोग विभाग में दोपहर को तीन माह की बच्ची ने भी दम तोड़ दिया। उसका इलाज पिछले चार दिनों से चल रहा था। परिजनों ने बताया कि वह सर्दी, खांसी व बुखार से पीड़ित थी।

इस संबंध में पूछे जाने पर शिशु रोग विभाग के सह प्राध्यापक डॉ. अशोक कुमार ने बताया कि बच्चों के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती गई। दोनों बच्चे बैक्टेरियल निमोनिया से ग्रसित थे। काफी गंभीर हालत में उन्हें भर्ती कराया गया था। उन्हें बचाने के लिए चिकित्सकों ने पूरा प्रयास किया। पर नही बचाया जा सका।

Share

Check Also

सड़क किनारे मिली अज्ञात की लाश, मानसिक रूप से था बीमार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली सड़क किनारे अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ…