Home Featured कुलपति की अध्यक्षता में आयोजित हुई भवन समिति की बैठक, लिए गए कई निर्णय।
December 16, 2021

कुलपति की अध्यक्षता में आयोजित हुई भवन समिति की बैठक, लिए गए कई निर्णय।

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की भवन समिति की बैठक गुरुवार को कुलपति प्रो. एसपी सिंह के कक्ष में उनकी अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में वित्त समिति के सदस्य अरविंद कुमार सिंह, विश्वविद्यालय के वित्तीय परामर्श कैलाश राम, विश्वविद्यालय अभियंता, भू संपदा अधिकारी प्रो. विजय कुमार यादव, डीडीई के निदेशक प्रो. अशोक कुमार मेहता एवं कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद उपस्थित थे।

बैठक में गांधी सदन के जीर्णोद्धार, बंगला नंबर छह परिसर के जीर्णोद्धार सहित संगीत एवं नाट्य विभाग परिसर के जीर्णोद्धार, नरगौना कैंपस के जीर्णोद्धार एवं एनसीसी कार्यालय परिसर के जीर्णोद्धार के साथ-साथ जंतु विज्ञान एवं वनस्पति विज्ञान विभाग

Advertisement

परिसर के जीर्णोद्धार का निर्णय लिया गया। साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में प्रस्तावित पार्क के सौंदर्यीकरण एवं निर्माण के प्रस्ताव को भी सर्वसम्मति से अनुमोदित किया गया। विशेष परिस्थिति में कराए गए आवश्यक कार्यों की घटनोत्तर स्वीकृति भी भवन समिति द्वारा दी गई।

बैठक में कुछ कर्मचारियों के आवासों की मरम्मत के लिए दिए गए प्रस्ताव पर विस्तृत विवरण समिति की अगली बैठक में रखने का निर्देश दिया गया। कुलसचिव प्रो. मुश्ताक अहमद ने इसकी पुष्टि की है।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…