Home Featured अहले सुबह हुई युवक की हत्या से सनसनी, बुलायी गयी डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम।
December 28, 2021

अहले सुबह हुई युवक की हत्या से सनसनी, बुलायी गयी डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार की सुबह बहेड़ी थानाक्षेत्र के जोरजा पंचायत के मखनाहा गांव निवासी रामशंकर शर्मा के 20 वर्षीय पुत्र विपिन शर्मा की हत्या कर शव को गांव के बगल के ईंट भट्ठे के निकट फेंक दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बहेड़ी थाना की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। मौके पर बेनीपुर एसडीपीओ कुमार सुमित खुद भी पहुंचे। इसके बाद डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची।

डॉग स्क्वायड की टीम ने पूरे इलाके का जायजा लिया और चप्पा चप्पा छाना। हर संदिग्ध वस्तुओं की पूरी तरह से छानबीन की गयी। इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ भी टीम के साथ साथ घूमती रही।

इस हत्याकांड से नाराज ग्रामीणों ने बहेड़ी लहेरियासराय मुख्य पथ को बांस बल्ला लगाकर झझरी चौक के निकट जाम कर दिया। हालांकि प्रशासनिक अधिकारियों के पहुंचने और समझाने पर जाम तुरन्त हटा लिया गया।

मौक़े पर पहुँचे मृतक के चचेरे भाई कमलेश शर्मा ने बताया कि विपिन रोज सुबह 4 बजे मॉर्निंग वॉक पर दौड़ने आदि निकलता था। आज भी निकला था। अचानक सुबह सो कर उठने के बाद लाश मिलने का हल्ला हुआ। सबने आकर देखा तो विपिन मृत पड़ा था।

Advertisement

वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि शव और उस जगह की स्थिति देखकर लगता है कि यह किसी एक व्यक्ति का काम नही है। सुनियोजित ढंग से कुछ लोगों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है।

Advertisement

मौके पर बेनीपुर के एसडीपीओ कुमार सुमित भी पहुंचे और पूरे तथ्य की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि तीन जगह खून के निशान मिले हैं। शव को देखकर लगता है कि किसी धारदार हथियार का प्रयोग किया गया है।

Advertisement

एसडीपीओ ने कहा कि एफएसएल की टीम बुलायी गयी है। एफएसएल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम केलिए भेजा जाएगा। जाँच में टेक्निकल टीम की भी मदद ली जाएगी। जल्द पूरे मामले का उदभेदन होगा।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…