Home Featured सांसद ने दरभंगा में रेलवे में हो रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री के प्रति जताया आभार।
December 28, 2021

सांसद ने दरभंगा में रेलवे में हो रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री के प्रति जताया आभार।

दरभंगा: दरभंगा के सांसद गोपालजी ठाकुर अब वरिष्ठ अधिकारियों एवं मंत्रियों आदि को केवल मांग पत्र ही नही सौंपते, बल्कि उनकी मांगों पर कथित रूप से हो रहे दरभंगा में अभूतपूर्व विकास कार्यो केलिए आभार भी प्रकट करते हैं। अब उन्होंने दरभंगा संसदीय क्षेत्र में रेलवे में हुए कथित अभूतपूर्व कार्यो केलिए प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री के प्रति आभार जताया है।

दरअसल, नई दिल्ली में रेल संबंधी स्थायी समिति की बैठक समिति के सभापति राधा मोहन सिंह के अध्यक्षता में संपन्न हुआ । इस बैठक में दरभंगा के सांसद सह समिति के सदस्य गोपाल जी ठाकुर भी सम्मिलित हुए।

बैठक के पश्चात सांसद श्री ठाकुर ने कहा की इस बैठक में रेलवे के सभी विभागों एवं अनुसांगिक इकाई के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने बैठक के माध्यम से वर्तमान सरकार में मिथिला और दरभंगा में रेल के क्षेत्र में हो रहे अभुपूर्व विकास हेतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को धन्यवाद दिया।

उन्होंने दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड के दोहरीकरण एवं विद्युतीकरण, दरभंगा – जयनगर रेलखंड के विद्युतीकरण, कोसी नदी पर रेल महासेतु देने, दरभंगा रेलवे स्टेशन को विश्वस्तरीय स्टेशन बनाने हेतु स्वीकृति देने, दरभंगा स्टेशन को संस्कृत विश्वविद्यालय के तर्ज पर सौंदर्यीकरण करने, दरभंगा में काकरघाटी – शीशो बायपास लाईन देने, दरभंगा स्टेशन पर दूसरे एंट्री गेट सहित सर्कुलेटिंग एरिया डेवेलप करने सहित दरभंगा संसदीय क्षेत्र में रेलवे में हो रहे उत्कृष्ट कार्यों के लिए प्रधानमंत्री एवं रेलमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया।

Advertisement

सांसद डॉ ठाकुर ने क्षेत्र में नई रेल लाइन निर्माण, अमान परिवर्तन, दोहरीकरण, विद्युतीकरण सहित अन्य यात्री सुविधा से जुड़े कई महत्वपूर्ण विषयों को सभापति के समक्ष रखा।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…