Home Featured दरभंगा समेत पूरे मिथिला के विकास के लिए संकल्पित है नरेंद्र मोदी की सरकार: तारकिशोर।
December 29, 2021

दरभंगा समेत पूरे मिथिला के विकास के लिए संकल्पित है नरेंद्र मोदी की सरकार: तारकिशोर।

दरभंगा: दरभंगा समेत पूरे मिथिला के विकास के लिए नरेंद्र मोदी की सरकार संकल्पित है एवं इसके गौरव को बढाने के लिए प्रयासरत है। एम्स व एयरपोर्ट सहित कई कार्यक्रम मिथिला के विकास के लिए शुरू होने वाला है।

उपरोक्त बातें बुधवार को सिंहवाड़ा प्रखंड व कमतौल थाना क्षेत्र के टेकटार पंचायत स्थित बड़का दरवाजे पर बुधवार को आयोजित स्वागत सह सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें स्थानीय दो पुलों के निर्माण के साथ ही यहां की कई लंबित समस्याओं के निदान के लिए जितने भी मांगपत्र व ज्ञापन सौंपे गए हैं, उन सभी समस्याओं पर गंभीरता से विचार करते हुए उसे क्रियान्वित कराने का काम करेंगे।

Advertisement

सहरसा में जन्मे व कटिहार को कर्मभूमि बना चुके उपमुख्यमंत्री ने दरभंगा से एनडीए की ऐतिहासिक जीत के लिए स्थानीय लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारे जितने भी विधायक हैं, वे सभी अपने अपने क्षेत्र के विकास के लिए अक्सर हमसे मिलते रहते हैं, जो हमारी पार्टी की खास विशेषता व पहचान है। श्री प्रसाद ने कहा कि मिथिला मां सरस्वती की धरती है और यहां निवास करने वाले सभी मां सरस्वती की संतान है। जहां शिक्षा है, वहीं विकास होता है। इसका उदाहरण पूरा मिथिला है एवं इसके विकास के लिए जो उनसे होने वाला होगा, वे जरूर करेंगे।

Advertisement

इससे पूर्व उप मुख्यमंत्री के पहुंचते ही पंडितों के द्वारा शंख वादन एवं स्वस्तिवाचन से स्वागत किया गया। कार्यक्रम में ऋषभ रंजन, सर्वज्ञ सर्वेश, प्रो फुल कुमार झा, राजकुमार झा, जितेंद्र झा, अमरेश श्रीवास्तव,भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अमलेश झा, हेमंत झा, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री मुकेश सिंह एवं सोशल मीडिया के जिला सह संयोजक मनोरंजन शर्मा के द्वारा उपमुख्यमंत्री का स्वागत किया गया।

वहीं भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति डॉ. निर्भय शंकर भारद्वाज ने उप मुख्यमंत्री का स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में उपमुख्यमंत्री ने आम जनों का खराब मौसम में भी इस तरह से आकर स्वागत एवं सम्मान करने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…