Home Featured गार्ड की बन्दूक से गोली चलने से मची अफरातफरी, पति के संग ठेले पर जा रही महिला घायल।
December 30, 2021

गार्ड की बन्दूक से गोली चलने से मची अफरातफरी, पति के संग ठेले पर जा रही महिला घायल।

दरभंगा: गुरुवार को शहर के लहेरियासराय थानाक्षेत्र अवस्थित भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य शाखा के सामने एटीएम कैश वाहन के गार्ड के रायफल से गोली चलने से एक महिला गंभीर रुप से जख्मी हो गयी। गोली चलने की आवाज से उक्त स्थल अफरातफरी का माहौल हो गया। महिला के पति सहित अन्य लोगों ने गार्ड को घेर लिया और हाथापाई भी थोड़ी बहुत हुई। हालांकि कुछ लोगों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ।

घटना की सूचना पर लहेरियासराय थाना की पुलिस तत्काल घटनास्थल पहुंची और घायल महिला को गंभीर अवस्था में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया। गोली महिला के कमर में लगी है।

Advertisement

घटना के सम्बंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बहादुरपुर थानाक्षेत्र के प्रेमजीवर पंचायत के बेदीपट्टी गांव निवासी हसमती खातून अपने पति अंजुम नद्दाफ़ के साथ ठेला को ठीक करने जा रही थी। वह ठेला पर ही बैठी हुई थी। इसी दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सामने एटीएम कैश वैन पर तैनात गार्ड कुंदन कुमार के द्वारा गोली चल गई। गोली ठेला पर बैठकर जा रही महिला हसमती खातून के कमर में लग गयी। गोली चलने की घटना के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित महिला को एटीएम वैन गार्ड के साथ डीएमसीएच इलाज के लिए भेजा गया।

Advertisement

लहेरियासराय थाना की पुलिस डीएमसीएच के आपातकालीन विभाग पहुंचकर पीड़ित महिला का फर्द बयान लेते हुए आरोपित एटीएम कैश वैन के गॉर्ड को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

मामले के सम्बन्ध में दरभंगा के सिटी एसपी अशोक कुमार प्रसाद ने कहा कि कैश वैन के रवाना होने से पूर्व प्रक्रिया के तहत गार्ड को अपनी बंदूक की जांच करनी होती है। इसी क्रम में गोली चल गई। महिला की कमर में छर्रा लगा है। गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…