Home Featured दरभंगा के आईजी, डीएम, एसएसपी, सिटी एसपी एवं नगर आयुक्त का एकसाथ हुआ तबादला।
December 30, 2021

दरभंगा के आईजी, डीएम, एसएसपी, सिटी एसपी एवं नगर आयुक्त का एकसाथ हुआ तबादला।

दरभंगा: राज्य सरकार ने गुरुवार को दरभंगा में भारी पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया है। वर्तमान में पदस्थापित सभी आला अधिकारियों का तबादला कर उनकी जगह पर नए पदाधिकारियों की पदस्थापना की गई है। इस प्रकार नए साल पर दरभंगा को नया आईजी, डीएम व एसएसपी मिले हैं।

मिथिला क्षेत्र के आईजी की कमान ललन मोहन प्रसाद को मिली हैै। वहीं आईएएस एवं वर्तमान में पटना में ग्रामीण विकास विभाग के अपर सचिव राजीव रौशन को दरभंगा का जिला पदाधिकारी बनाया गया है। वहीं बेगूसराय के एसपी अवकाश कुमार को यहां का एसएसपी बनाया गया है। डीएम डॉ त्यागराजन एसएम को गया का डीएम एवं एसएसपी बाबू राम को भागलपुर का एसएसपी बनाया गया है।

आईएएस राजीव रौशन वर्ष 2010 के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। वे कृषि विभाग के निदेशक, जीविका के अपर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी एवं जल जीवन हरियाली मिशन के निदेशक हर चुके हैं। डीएम राजीव रौशन यहां बंदोबस्त पदाधिकारी के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे। आईएएस बनने के बाद वे दरभंगा ट्रेनिंग काल में आए थे।

Advertisement

उधर, दरभंगा नगर निगम के नगर आयुक्त मनेश कुमार मीणा का तबादला कारा एवं सुधार सेवाएं, गृह विभाग के महानिरीक्षक के पद पर पटना किया गया है। अचानक इस तबादले की शहर में काफी चर्चा है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…