Home Featured हथियार के बल पर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपए की लूट।
January 1, 2022

हथियार के बल पर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपए की लूट।

दरभंगा: दरभंगा मुजफ्फरपुर एनएच-57 पर सिमरी थाना क्षेत्र के शोभन चौक के निकट गुरुवार की देर रात सिमरी में रहने वाले मुर्गा व्यवसायी मो मुर्तुजा अली के पुत्र मो आकिब से हथियार के बल पर बोलेरो सवार बदमाशों ने एक लाख 54 हजार रुपये व तीन मोबाइल लूट लिए।

घटना को अंजाम देकर बदमाश मुजफ्फरपुर की ओर भाग निकले। देर रात हुई लूट की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर कांटी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी व्यवसायी मो मुर्तुजा अली सिमरी में किराये के मकान में रहकर मुर्गा की दुकान चलाते हैं।

Advertisement

गुरुवार की देर रात व्यवसायी का पुत्र मो आकिब अपनी पिकअप वैन से दो व्यक्ति के साथ बहेड़ी से मुर्गा लाने जा रहा था। व्यवसायी के बेटे ने बताया कि कंसी चौक से आगे बढ़ते ही एक कार पीछा करना शुरू कर दी थी। शोभन चौक के निकट पहुंचते ही कार आगे निकल गई और उसके पीछे से एक और बोलेरो गाड़ी आई व उसने पिकअप को ओवरटेक कर रोक दिया।

Advertisement

कट्टा का भय दिखाकर एक लाख 54 हजार रुपये व तीनों व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया। अंधेरे के कारण कार पर सवार बदमाश का चेहरा नही पहचान सके है। थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अविलंब उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…