Home Featured मिथिला स्टूडेंट यूनियन ही साकार कर सकता है ललित बाबू के सपने को: अनूप।
January 3, 2022

मिथिला स्टूडेंट यूनियन ही साकार कर सकता है ललित बाबू के सपने को: अनूप।

दरभंगा: मिथिला स्टूडेंट यूनियन के संस्थापक सदस्य अनूप मैथिल कीअगुवाई में स्वर्गीय ललित नारायण मिश्रा की पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर माला चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। अनूप मैथिल ने कहा कि ललित बाबू के सपने को मिथिला स्टूडेंट यूनियन ही साकार कर सकता है। आने वाले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव में मजबूत दावेदारी पेश कर चुनाव में जीत हासिल कर उनके सपनों को साकार करने का काम करेंगे।

संस्थापक सदस्य अनूप मैथिल ने कहा ललित बाबू भले ही देश के नेता नहीं हों लेकिन वे मिथिला क्षेत्र के एक प्रभावशाली और कद्दावर नेता थे जिनके रेल मंत्री रहते हुए दरभंगा, मधुबनी, सहरसा, सुपौल, मधेपुरा जैसे अविकसित क्षेत्रों में रेलवे का सपना पूरा हुआ था। अगर उनकी हत्या नहीं होती तो वे देश के प्रधानमंत्री होते। जितना उन्होंने इस क्षेत्र के लिए काम किया था और जितनी योजनाएं उनके द्वारा इस क्षेत्र को दी गयी थी उसे नेता आज तक पूरा नहीं कर पाए हैं। रेलवे का दोहरीकरण हो या बड़ी लाइन सभी योजनाएं उनकी ही देन है लेकिन देश ऐसे नेता को भूल चूका है।

Advertisement

मिथिला स्टूडेंट यूनियन उनके सपनों को जरूर पूरा करेगा और विकसित मिथिला के सपना को साकार करेगा।

Advertisement

मौके पर मौजूद छात्र नेता अमन सक्सेना ने कहा कि दर्जनों के तादाद में छात्रों ने ललित बाबू की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर ललित बाबू अमर रहे का नारा लगाया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

इस मौके पर विकाश चौधरी, गोविन्द कुमार, विकाश मैथिल, माधव कुमार, अभिषेक कुमार झा, अनुज कुमार, आशीष रंजन, जगमोहन कुमार आदि छात्र शामिल रहे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…