Home Featured लगातार दूसरे दिन भी दरभंगा एयरपोर्ट नही उड़ सका एक भी विमान।
January 6, 2022

लगातार दूसरे दिन भी दरभंगा एयरपोर्ट नही उड़ सका एक भी विमान।

दरभंगा: बहुत ही कम समय मे यात्रियों की संख्या में रिकॉर्ड कायम करने वाला दरभंगा एयरपोर्ट यात्री सुविधाओं को लेकर आज भी समस्याओं से जूझ रहा है। यहां तक कि ठंढ बढ़ते ही उड़ान सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हो जाती हैं।

गुरुवार को भी लगातार दूसरे दिन मौसम खराब होने और कोहरे की चादर के बीच कमजोर विजिबलिटी के कारण दरभंगा एयरपोर्ट से दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, कोलकाता, अहमदाबाद आदि शहरों को जाने-आने वाली कुल 14 फ्लाइट रद्द रही। इस कारण दरभंगा से विमान

Advertisement

सेवा प्रभावित रही। इस वजह से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

विमान कंपनी इंडिगो और स्पाइसजेट ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गुरुवार को सूचना जारी कर बताया कि मौसम खराब होने के कारण गुरुवार को भी दरभंगा एयरपोर्ट से सभी विमान का परिचालन प्रभावित होने की आशंका है।

Advertisement

बता दें कि खराब मौसम की वजह से बुधवार को भी दरभंगा एयरपोर्ट से विमानों का परिचालन प्रभावित हुआ था। पिछले कई दिनों से विजिबिलिटी कम होने की वजह से दरभंगा एयरपोर्ट पर विमान की लैंडिंग और टेक आफ में समस्या आ रही है। जिस कारण कई बार विमान को डायवर्ट कर दूसरे एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग कराई जा रही है। इस कारण से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गुरुवार को फ्लाइट के इंतजार में दिनभर लोग बेचैन रहे। हालांकि, एक भी फ्लाइट यहां न तो आ सकी, और ना ही यहां से किसी विमान ने उड़ान भरी।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…