Home Featured सामूहिक दुष्कर्म करके की गयी दोनों युवतियों की हत्या, चौकीदार का बेटा मुख्य सरगना: पप्पू यादव।
January 23, 2022

सामूहिक दुष्कर्म करके की गयी दोनों युवतियों की हत्या, चौकीदार का बेटा मुख्य सरगना: पप्पू यादव।

दरभंगा: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरखोपट्टी में हुई दो युवतियों की मौत को हाथरस और दिल्ली कांड से बड़ा कांड बताया है। उन्होंने स्पष्ट रूप से दोनों युवतियों की मौत को दुष्कर्म और हत्या का मामला बताया है।

रविवार को जाप सुप्रीमो पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ पुरखोपट्टी पहुंचे। उन्होंने मृतक युवतियों के परिजनों से मुलाकात की और पूरे मामले की जानकारी ली। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उपरोक्त बातें कहीं।पप्पू यादव ने इस पूरे मामले पर स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों को जमकर लताड़ा। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर भी कई गम्भीर आरोप लगाये। साथ ही पूरे घटना की एसआईटी से जांच कराने की मांग की है।

उन्होंने इस प्रकरण में स्थानीय चौकीदार के पुत्र सोनू पासवान को मुख्य आरोपी बताया है। उन्होंने कहा कि सोनू का बड़ा भाई बहादुरपुर थाना का ड्राइवर है। पुलिस मामले को रफा दफा करने में लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि उक्त चौर में शराब, गांजा, ड्रग्स आदि का जमकर कारोबार होता है। इन कारोबारों में सोनू पासवान सहित 11 12 लड़के शामिल हैं। वे सभी इस कांड में शामिल हैं। उन्होंने दावा किया कि यदि सोनू पासवान को पुलिस पकड़े तो पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा।

Advertisement

जाप सुप्रिमो ने कहा कि इतनी बड़ी घटना को यदि प्रशासन दबाना चाहेगा तो वे इसे दबने नही देंगे। हर हाल में अपराधियों को सजा दिलाकर रहेंगे।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि रिपोर्ट में भी चोट के भी स्पष्ट निशान हैं। इंटरनल पार्ट में भी चोट है। फिर प्रशासन कैसे अभीतक कोई ठोस कारवाई नही कर रहा है।

उन्होंने कहा कि तीन वर्ष पूर्व भी ऐसे एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी जिसमे इस ग्रुप के लड़के जेल गए थे। तीन साल बाद वे निकले तो उनके अभिभावक ने डर कर कोम्प्रोमाईज़ कर लिया था। बाद में लड़की ने आत्महत्या कर ली थी और प्रशासन द्वारा इसे बाढ़ में डूबने से मौत बता दिया गया।

Advertisement

इसके अतिरिक्त उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच पर भी कई गम्भीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने आनन फानन में आपदा से चार चार लाख की सहायता राशि दे दिए जाने को लेकर स्थानीय प्रशासन की मंशा पर भी सवाल उठाए।

जाप सुप्रीमों ने कहा कि जबतक इन युवतियों को इंसाफ नही मिलेगा, वे चैन से नही बैठेंगे। हर हाल में अपराधियों को सजा दिलाकर रहेंगे।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…