Home Featured विदेशी शराब के साथ तीन सगे भाइयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
January 23, 2022

विदेशी शराब के साथ तीन सगे भाइयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: पुलिस ने कटासा पंचायत के पैगंबरपुर गांव में छापेमारी कर 16 कार्टन विदेशी शराब के साथ शराब तस्कर तीनों सगे भाई को गिरफ्तार कर लिया। 160 लीटर विदेशी शराब के साथ गांव के ही विकास कुमार यादव, रामाकांत यादव और कृष्ण कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया है।

बताया गया है कि कटासा निवासी विकास कुमार यादव के घर पर शराब क्रय विक्रय करने की गुप्त सूचना मिली। सूचना मिलते ही सअनि शंभू प्रसाद ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस बल पैगंबरपुर में उसके घर के पास पहुंच गई। रात्रि के समय पुलिस की आहट पकड़ आरोपी घर का लाईट बुझाने लगे। इस परिस्थिति में सशस्त्र बल के सहयोग से घर की घेराबंदी की गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके घर से आठ कार्टन विदेशी शराब मिली। इसके बाद घर के दूसरे भाग में एक बोड़ा में रखे गए 180 एमएल के 120 बोतल शराब बरामद किया गया।

Advertisement

साथ ही शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। इधर, स्थानीय थानाध्यक्ष अमित कुमार के अनुसार एक आंगन में रहने के बावजूद विकास यादव व रामाकांत यादव ने इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी। इससे यह प्रतीत होता है कि तीनों भाई शराब के धंधे में संलिप्त हैं। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तीनों शराब तस्करों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…