Home Featured पार्ट थ्री रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर एमएसयू करेगा आमरण अनशन।
January 23, 2022

पार्ट थ्री रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर एमएसयू करेगा आमरण अनशन।

दरभंगा: मिथिला स्टूडेंट यूनियन विश्वविद्यालय इकाई की बैठक रविवार को हुई। अध्यक्षता विश्वविद्यालय सचिव अभिषेक कुमार झा ने की। मौके पर विश्वविद्यालय कार्यकरणी का पुनर्गठन किया गया जिसमें विश्वविद्यालय की आगामी कार्य योजना पर चर्चा और संगठन विस्तार का कार्य संपन्न किया गया।

संगठन के संस्थापक सदस्य अनूप मैथिल ने कहा कि मिथिला स्टूडेंट यूनियन लगातार विश्वविद्यालय में संघर्षरत है। हमारा लक्ष्य है कि विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी महाविद्यालयों में टीम मजबूत किया जाए और आगामी दिनों में विश्वविद्यालय में बड़े आंदोलन का आगाज किया जाए। इस नयी टीम से हमलोगों को काफी उम्मीद है। एमएसयू के छात्र नेता अमन सक्सेना, दिवाकर मिश्रा व अभिषेक कुमार झा ने कहा कि 24 जनवरी से विश्वविद्यालय प्रशासन की वादाखिलाफी के खिलाफ फिर से आंदोलन शुरू किया जाएगा।

Advertisement

पार्ट थ्री रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर एमएसयू भूख हड़ताल पर बैठा हुआ था। परीक्षा नियंत्रक ने आश्वासन दिया था कि कोरोना के कारण सभी छात्रों को पास कर दिया जाएगा, आपलोग आंदोलन समाप्त करें लेकिन आंदोलन समाप्त करने के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने सिर्फ सात नंबर बढ़ाने का निर्णय किया है जिसका मिथिला स्टूडेंट यूनियन विरोध करता है और कल से अनिश्चिकालीन भूख हड़ताल फिर से शुरू करने जा रहा है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…